Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: शराब के लिए पैसे नहीं दिए, आंख में मिर्च पाउडर डाली.....

छत्तीसगढ़: शराब के लिए पैसे नहीं दिए, आंख में मिर्च पाउडर डाली.. बस खड़ी करके लौट रहा था ड्राइवर, रास्ते में मिले बदमाशों ने किया हमला

छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर में एक बस ड्राइवर के आंख में मिर्च पाउडर डालकर भागने वाले वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया और भाग गया था। मगर अब पुलिस ने उसे दबोच लिया है। उसके साथी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में पीड़ित देवेंद्र शर्मा की पत्नी ने 7 जून को शिकायत की थी। उसने बताया कि 6 जून की रात को उसका पति देवेंद्र भाटागांव बस स्टैंड से बस खड़ी करके लौट रहा था। तभी रास्ते में दुर्गा चौक के पास 2 बदमाश मिले और शराब के लिए पैसे मांग रहे थे। मगर देवेंद्र ने पैसे देने से इनकार कर दिया था। बस इसी बात पर दोनों भड़क गए थे और दोनों ने मिर्च पाउडर निकालर देवेंद्र के आंख में डाल दिया था। इसके अलावा जमकर गाली-गलौज भी की थी।

घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे। वहीं देवेंद्र दर्द से कराह रहा था। ऐसे में आस-पास के लोगों ने उसे भर्ती कराया । इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी। अब इस मामले में पुलिस ने मनीष साहू को गिरफ्तार किया है। दोनों ने पीड़ित के साथ जमकर गाली-गलौज भी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular