Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- ससुर ने बेटी को ससुराल जाने नहीं...

BCC News 24: CG न्यूज़- ससुर ने बेटी को ससुराल जाने नहीं दिया.. तो दामाद का हाईवोल्टेज ड्रामा; 120 ऊंचे हाईटेंशन टावर में चढ़ा, बोला- मेरे साथ भेज दो, नहीं तो यहीं से कूद जाऊंगा

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले में एक बाप ने अपनी बेटी को ससुराल भेजने से इनकार कर दिया तो उसका दामाद हाईटेंशन टावर में ही चढ़ गया। 120 फीट ऊंचे हाईटेंशन टावर में चढ़ने के बाद उसने कह दिया कि इसे मेरे साथ भेज दो नहीं तो यहीं से कूदकर जान दे दूंगा। काफी देर तक ये सब चलता रहा। जिसका वीडियो भी सामने आया है। मामला भिलाई-03 थाना क्षेत्र का है।

रायपुर के खरोरा इलाके का रहने वाला होरीलाल पारदी(30) मंगलवार को अपनी पत्नी को लेने गनियारी आया था। जब वह ससुराल पहुंचा तो सास-ससुर ने अपनी बेटी को उसके साथ भेजने से मना कर दिया। होरीलाल ने अपने सास ससुर को काफी मनाने की कोशिश की। मगर वे नहीं माने।

टावर से उतरने के बाद युवक को ले जाती पुलिस

टावर से उतरने के बाद युवक को ले जाती पुलिस

वहीं, जब काफी मिन्नतों के बाद भी ससुर राजी नहीं हुआ तो होरीलाल गुस्से में ससुराल से बाहर निकल गया। इसके बाद वह खुदकुशी करने की मकसद से लगभग 120 फीट ऊंचे हाईटेंशन टावर में चढ़ गया। जब वह 70 फीट ऊपर तक चढ़ गया तो कुछ लोगों की नजर उस पर पड़ी। तब लोगों ने पुलिस को फोन किया था।

ससुर बेटी भेजने के लिए हुआ राजी तब उतरा दामाद
इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद उन्होंने घंटों होरीलाल को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। वह जिद पर अड़ा था कि जब तक उसकी पत्नी को उसके साथ नहीं भेजा जाता, वह नीचे नहीं उतरेगा। यदि नहीं भेजा गया तो जान भी दे देगा। फिर पुलिस ने उसके ससुर को बुलवाया। ससुर को समझाया। ससुर जब अपनी बेटी को उसके ससुराल भेजने के लिए राजी हुआ और दामाद को आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर युवक नीचे उतरा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular