Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- डीजल चोर डॉक्टर गिरफ्तार.. अंबेडकर अस्पताल के...

BCC News 24: CG न्यूज़- डीजल चोर डॉक्टर गिरफ्तार.. अंबेडकर अस्पताल के आरोपी डेंटिस्ट ने 4 पेंट्रोल पंप से की थी डीजल चोरी; पहले पेट्रोल पंप पर कार में डीजल भरवाता, फिर भुगतान किए बिना भाग जाता, अब गिरफ्तार

भिलाई: दुर्ग जिले के पेट्रोल पंप से डीजल चोरी करने वाले शातिर को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी रायपुर के अंबेडकर अस्पताल (मेकाहारा) का डॉक्टर है। आरोपी डॉक्टर अपनी कार में डीजल डलवाने के बाद बिना भुगतान किए गए फरार हो जाता था। इसके बाद बाहर कंटेनर में रखकर उसी डीजल की बिक्री करता। भिलाई नगर थाना पुलिस ने उसे उसके ही घर से पकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले कुद दिनों से सफेद रंग की एक स्विफ्ट कार शहर के अलग-अलग पेट्रोल पंपों पर डीजल भरवाने के लिए पहुंच रही थी। हालांकि चालक डीजल भरवाने के बाद बिना रुपए दिए ही भाग निकलता था। इस संबंध में दुर्ग-भिलाई पेट्रोल पंप डीलर वेलफेयर एसोसएिशन ने SP डॉ. अभिषेक पल्लव से शिकायत की थी। इसके साथ ही कार का नंबर और CCTV फुटेज भी सौंपा था।

पुलिस ने आरोपी के घर से डीजल के कंटेनर भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने आरोपी के घर से डीजल के कंटेनर भी बरामद किए हैं।

पल्सर बाइक का निकला कार का नंबर
कार नंबर के आधार पर परिवहन विभाग की वेबसाइट से मालिक की जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया। पता चला कि कार का नंबर ही फर्जी है। जांच में वह पल्सर बाइक का नंबर निकला। इसके बाद पुलिस ने CCTV के आधार पर युवक की पहचान का प्रयास किया तो उतई के ग्राम मचंदूर निवासी सानिध्य सिंह वैद्य (23) के रूप में हुई। इस पर पुलिस ने उसे घर से ही गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी डीजल चोरी करने के बाद बेचा करता था।

आरोपी डीजल चोरी करने के बाद बेचा करता था।

गर्लफ्रेंड को आइसक्रीम खिलाई, उसके रुपए भी नहीं दिए
पुलिस ने बताया कि आरोपी 4 पेंट्रोल पंप से डीजल चोरी कर भागा था। डीजल चोरी करने के बाद उन्हें कंटेनर में भरकर बेचा करता थ। इससे पहले भी कई बार अपनी गर्लफ्रेंड को आइसक्रीम खिलाने के लिए पार्लर में ले गया। फिर वहां भी बिना भुगतान किए भाग निकलता था। आरोपी रायपुर के मेकाहारा में डेंटिस्ट है। उसने अंजोरा कॉलेज से डिग्री हासिल की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular