Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- अस्पताल में गंदा खाना, कोरोना मरीजों ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- अस्पताल में गंदा खाना, कोरोना मरीजों ने मचाया हंगामा.. बोले- हमें अच्छा खाना नहीं मिलता, नहीं खाएंगे; RMO ने सुपरवाइजर पर जताई नाराजगी

छत्तीसगढ़: बिलासपुर के संभागीय कोविड हॉस्पिटल में घटिया भोजन परोसने से नाराज मरीजों ने जमकर हंगामा मचाया है। उन्होंने खराब भोजन देने की शिकायत हॉस्पिटल के अफसरों से भी की है। उनका आरोप है कि कोरोना मरीजों को यहां लगातार स्तरहीन भोजन दिया जा रहा है और शिकायत के बाद भी ठेकेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। इसके चलते कोविड अस्पताल में मरीजों के भर्ती होने का सिलसिला शुरू हो गया है। संभागीय कोविड हॉस्पिटल में भर्ती मरीजों को पिछले कुछ समय से घटिया और स्तरहीन भोजन परोसा जा रहा है। ऐसे आरोप मरीजों ने लगाया है।

संभागीय कोविड हॉस्पिटल में चल रहा है कोरोना मरीजों का इलाज।

संभागीय कोविड हॉस्पिटल में चल रहा है कोरोना मरीजों का इलाज।

खाना खाने से इनकार
बुधवार को कोविड वार्ड में मरीजों ने जमकर हंगामा मचाया और भोजन लेने से इनकार कर दिया। इसकी जानकारी हॉस्पिटल स्टाफ ने RMO बीडी सिंह को मरीजों के हंगामा करने और भोजन नहीं खाने की जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने सुपरवाइजर को बुलाकर नाराजगी जताई और ठेकेदार से भोजन का स्तर सुधारने कहा।

RMO बोले- उच्च अधिकारियों को देंगे जानकारी
कोविड हॉस्पिटल के RMO डॉ. बीडी सिंह ने बताया कि सुबह जानकारी मिली थी कि मरीजों को जो खाना दिया गया था, वह अच्छा नहीं था। इसके चलते मरीजों ने भोजन नहीं लेने की बात कही। इस पर कर्मचारियों को बुलाकर दोबारा भोजन बनाकर देने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि मरीजों को घटिया भोजन देने की शिकायत की जा रही है, जिसकी जानकारी सिविल सर्जन सहित अन्य अफसरों को दी जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular