Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में कार की टक्कर से दो...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में कार की टक्कर से दो लोगों की मौत, एक गंभीर.. युवक-युवती समेत तीन लोग घायल; हादसा इतना जबरदस्त था कि 10 फीट दूर जा गिरे अधेड़ और महिला; मौके पर ही चले गई जान

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में कार की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई हादसा इतना जबरदस्त था कि तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार महिला और एक अधेड़ उछलकर 10 फीट दूर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे, जिससे उनकी मौत हो गई। इस घटना में बाइक चलाने वाला युवक और कार सवार युवक-युवती समेत तीन लोग घायल हैं, जिनमें एक की हालत गंभीर है। युवती के अनियंत्रित गति से कार चलाने की वजह से हादसा होने की बात सामने आई है। हादसा कोटा थाना क्षेत्र में हुआ है।

कार की टक्कर से बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

कार की टक्कर से बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के अनुसार कोटा क्षेत्र के ग्राम खरगहनी निवासी तुलसीराम यादव (32) पिता रामभरोस यादव अपने गांव के ही सुकवारा बाई केवट (63) पति राजाराम और ग्राम पथर्रा के जैता यादव (53) पिता नंदराम यादव को लेकर किसी काम से बिलासपुर तरफ आ रहा था। तीनों बाइक में सवार थे। दोपहर करीब 12 बजे वे बाइक से ग्राम नेवरा के पास पहुंचे थे। उसी समय बिलासपुर से कोटा तरफ आ रहे कार ने उन्हें टक्कर मार दिया। इस कार को एक युवती चला रही थी।

हादसे में कार सवार युवती को भी चोटे आई हैं।

हादसे में कार सवार युवती को भी चोटे आई हैं।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि तेज रफ्तार कार की ठोकर से बाइक सवार महिला और अधेड़10 फीट उछलकर सड़क किनारे झाड़ियों में जा गिरे। इस हादसे में सुकवारा बाई व जैता यादव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, बाइक चलाने वाला युवक तुलसीराम गंभीर रूप से घायल है।

बाइक को ठोकर मारने के बाद कार भी सड़क से उतरकर क्षतिग्रस्त हो गई।

बाइक को ठोकर मारने के बाद कार भी सड़क से उतरकर क्षतिग्रस्त हो गई।

इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। कार की ठोकर से बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। भीड़ ने इस हादसे की सूचना पुलिस के डायल 112 को दी। इसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए गनियारी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे CIMS रेफर कर दिया गया है। वहीं, इस हादसे में कार सवार युवती व युवक को भी चोंटे आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती कार चला रही थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular