Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबा6 साल के बच्चे के साथ गंदा काम.. दर्द के चलते जब...

6 साल के बच्चे के साथ गंदा काम.. दर्द के चलते जब बच्चे ने खाना नहीं खाया, तब हुआ मामले का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

DURG: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक द्वारा 6 साल के बच्चे के साथ गंदा काम करने का मामला सामने आया है। युवक ने बच्चे के मुंह में प्राइवेट पार्ट डाल दिया था। जिससे बच्चे को चोट आ गई थी। जब वह दर्द के चलते निवाला नहीं निगल पा रहा था तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

मामला पुलगांव थाना क्षेत्र के जेवरा सिरसा चौकी का है। यहां मध्य प्रदेश के जबलपुर का रहने वाला जावेद खान अलमारी की फैक्ट्री में काम करता था। इसी दौरान उसने एक 6 साल के बच्चे के साथ दोस्ती बढ़ाई। 3 जून को जावेद खान ने बच्चे को बुलाया और बहला फुसलाकर अपने साथ एक कमरे में ले गया। वहीं पर उसने बच्चे के साथ गंदा काम किया।

बजरंग दल के लोगों ने किया चौकी का घेराव

बजरंग दल के लोगों ने किया चौकी का घेराव

बच्चे ने डर के चलते घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। जब रात में वो खाना खाने बैठा तो दर्द के चलते भोजन का निवाला नहीं निगल पा रहा था। परिजनों ने पूछा तो वो रोने लगा। उसने जावेद खान की गंदी करतूत बताई। जिसके बाद परिजनों ने जेवरा सिरसा चौकी में पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

बजरंग दल के लोगों ने किया चौकी का घेराव
जैसे ही इस घटना की सच्चाई बजरंग दल को लगी उन्होंने मंगलवार को जेवर सिरसा चौकी का घेराव कर दिया। बजरंग दल ने इस प्रकरण को हिंदू मुस्लिम से जोड़ते हुए कहा कि एक हिंदू बच्चे के साथ एक मुस्लिम द्वारा गलत किया गया। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने इसे महज एक घटना बता रही है, और कहा है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular