Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबीच शहर में लाकर छोड़ी महिला की लाश.... साइकिल पर लादकर पहुंचे...

बीच शहर में लाकर छोड़ी महिला की लाश…. साइकिल पर लादकर पहुंचे और दुकान के सामने लिटा दिया; हिरासत में 2 आरोपी

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा में 2 युवक अचानक से एक महिला की लाश लेकर शहर के बीचो बीच वाले इलाके में पहुंच गए और उसे वहीं छोड़ दिया। दोनों लाश को साइकिल पर लादकर पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने एक दुकान के सामने लाश को लिटा दिया। ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मंगलवार दोपहर लोगों ने पुराना बस स्टैंड स्थित मुख्य डाकघर के पास एक दुकान के सामने महिला की लाश देखी थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है।

इस तरह से दुकान के सामने पड़ा था शव। पास में जूते पड़े थे।

इस तरह से दुकान के सामने पड़ा था शव। पास में जूते पड़े थे।

CCTV में नजर आए लोग

इसके बाद पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें 2 शख्स साइकिल से महिला का शव उतारते नजर आए। वे दोनों लड़खड़ा रहे थे। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे दोनों ने महिला का शव एक दुकान के सामने छोड़कर चले जाते हैं। इस दौरान आस-पास से लोग भी गुजरते हैं, लेकिन उन्हें कोई नहीं रोकता है।

दोनों हिरासत में

वीडियो देखने के बाद पुलिस ने दोनों को खोजते हुए कोठीघर के पास से पकड़ लिया है। दोनों ने इतनी शराब पी रखी थी कि पुलिस को कुछ ठीक से बता नहीं पा रहे थे। ऐसा माना जा रहा है कि 2 युवक और मृतक महिला ने शराब पी रखी थी, और ज्यादा शराब पीने से महिला की मौत हो गई है।

पुलिस की टीम और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची थी।

पुलिस की टीम और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची थी।

बतौली इलाके की रहने वाली थी महिला

पुलिस ने महिला की पहचान भी कर ली है। महिला बतौली इलाके के जामपारा की रहने वाली थी। उसका नाम सुमन चौधरी(37) था। लेकिन वो इन लोगों के साथ कैसे आई ये पता नहीं चल सका है। न ही जिन 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है। उनके बारे में कोई जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular