Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- अपने पति की अश्लील हरकतों से परेशान...

BCC News 24: BIG न्यूज़- अपने पति की अश्लील हरकतों से परेशान पत्नी ने रची हत्या की साजिश.. बच्चियों के सामने ही पति करता था गंदी हरकतें; सब्जी में नींद की गोलियां मिलाईं, गला दबाया, जिंदा बचा तो सिर पर चाकू से किया वार

राजस्थान: अश्लील हरकतों से परेशान एक पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। जब पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लिया तो उसके बयान सुन पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपी पत्नी ने बताया कि उसका पति बच्चियों के सामने अश्लील हरकतें करता था। वह इससे काफी परेशान हो गई और डिप्रेशन में जी रही थी।

मामला भरतपुर के नगर थाना इलाके का है। मृतक जितेंद्र (30) की शादी 12 साल पहले दीपा (28) से हुई थी। जितेंद्र की कस्बे में ही फ्रूट की दुकान है। दोनों की दो बच्चियां हैं। दीपा ने बताया कि जितेंद्र शराब पीने का आदी था। दीपा ने बताया कि वह उसे बुरी तरह से पीटता था। इसके बाद वह शारीरिक यातनाएं देता था। कई बार उसे टोका भी, लेकिन जितेंद्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। दीपा ने पुलिस को बताया कि वह कई बार अप्राकृतिक तरीके से भी उसके साथ रिलेशन बनाता था।

दीपा ने पुलिस को बताया कि हत्या वाली रात भी जितेंद्र ने उसके साथ मारपीट की। उसने सोने से पहले आत्महत्या करने का मन बनाया था, लेकिन बच्चियों के बारे में सोचकर पति का मर्डर कर दिया।

दीपा ने पुलिस को बताया कि हत्या वाली रात भी जितेंद्र ने उसके साथ मारपीट की। उसने सोने से पहले आत्महत्या करने का मन बनाया था, लेकिन बच्चियों के बारे में सोचकर पति का मर्डर कर दिया।

हत्या से पहले भी जितेंद्र ने मारपीट की थी
दीपा ने बताया कि 21 मार्च की रात भी जितेंद्र शराब के नशे में आया था। घर में आते ही मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वह हैवानियत पर उतर आया और गंदी-गंदी हरकतें करने लगा। वह यह सभी सहन नहीं कर पाई। पहले खुद मरने की सोची, लेकिन बच्चियों का ख्याल आया तो उसने प्लानिंग बदल दी। 21 मार्च की ही रात को दीपा ने जितेंद्र को मौत के घाट उतार दिया।

पति के साेने से पहले ही कर ली थी प्लानिंग
जब जितेंद्र ने दीपा को पीटा और उसके साथ हैवानियत की तो उसने सोच लिया था कि वह अपने पति को जान से मार देगी। प्लान के अनुसार दीपा ने जितेंद्र की सब्जी में चार नींद की गोलियां मिलाईं और खाना खिलाया। जब जितेंद्र खाना खाकर सो गया तो वह रात में करीब 2 से 3 बजे के बीच उठी। जितेंद्र गहरी नींद में था। दीपा घर की रसोई से ही चाकू लेकर आई। उसने पहले अपने पति का मुंह, नाक दबा कर उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसने सिर पर चाकू से एक के बाद एक चार वार कर मार डाला।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular