Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबायुवती से दुष्कर्म करने का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार... एमबीबीएस की पढ़ाई और...

युवती से दुष्कर्म करने का आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार… एमबीबीएस की पढ़ाई और इंटर्नशिप के दौरान तीन सालों तक किया शारीरिक शोषण

भिलाई: छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने एमबीबीएस डॉक्टर को युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। डॉक्टर अंशुल फौजदार (25 साल) सीएम मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान उसने युवती को प्यार के झांसे में लिया और शादी का वादा करके तीन सालों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इंटर्नशिप खत्म होने के बाद भी जब युवक ने युवती से शादी नहीं की तो उसने थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

स्मृतिनगर चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी अंशुल फौजदार मूलतः राजस्थान का रहने वाला था। वो यहां सीएम मेडिकल कॉलेज कंचादूर में एमबीबीएस की पढ़ाई करने आया था। पढ़ाई के दौरान ही उसने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फांसा। उससे शादी करने का वादा किया। इसके बाद वो युवती का लगातार तीन सालों तक शारीरिक शोषण करता रहा। एमबीबीएस का कोर्स पूरा हो जाने के बाद इंटर्नशिप पूरी करके वो यहां से राजस्थान जाने वाला था। इसलिए युवती ने उसके ऊपर शादी का दबाव बनाया। इस पर उसने उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट की। जब युवती को विश्वास हो गया अंशुल ने उसे धोखा दिया है तो वो स्मृति नगर चौकी पहुंची। उसने उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस को गुमराह करने के लिए महाराष्ट्र भेज दिया था मोबाइल
अंशुल फौजदार ने युवती को धोखा देने के लिए पहले से ही पूरा प्लान बना लिया था। उसे पता था कि युवती उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएगी। इसलिए पुलिस उसे पकड़ न सके इसके चलते उसने अपना मोबाइल दोस्त के साथ पुणे महाराष्ट्र भेज दिया था। अंशुल 30 मई को इंटर्नशिप खत्म करके यहां से राजस्थान जाने वाला था। स्मृति नगर पुलिस ने जब उसका मोबाइल लोकेशन निकाला तो पुणे आया। पुलिस को शक हुआ कि इतना जल्दी वो वहां कैसे जा पाएगा। इसलिए उसके दोस्तों से पूछताछ की और मुखबिर को अलर्ट किया। इससे पहले की शहर छोड़कर वो राजस्थान भागता पुलिस ने उसे धर दबोचा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular