Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में नेताओं की कटी जेब.... 10 हजार से...

कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में नेताओं की कटी जेब…. 10 हजार से ज्यादा की नगदी पार, कार्यकर्ता बनकर घुसा था पॉकेटमार गिरोह; एक हिरासत में

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में आयोजित कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में नेताओं की जेब कटी है। पॉकेटमारों ने करीब 4 से 5 नेताओं की जेब काट ली है। हालांकि, संदेह के आधार पर पुलिस ने एक युवक को पकड़ा भी है। बताया जा रहा है कि, एक पूरा गिरोह इस मामले में लगा हुआ था। जो कार्यकर्ता बनकर आए थे। कार्यक्रम स्थल में अलग-अलग जगहों पर बैठे हुए थे। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

दरअसल, धरमपुरा के कृष्णा गार्डन में कांग्रेस का संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन था। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में CG कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा, CM भूपेश बघेल समेत अन्य बस्तर संभाग के 12 विधानसभा सीटों के विधायक, सांसद और सरकार के मंत्री मौजूद थे। करीब 3-4 घंटे तक चलने वाले इस संभागीय सम्मेलन का पहला सेशन 1:15 को शुरू हुआ था। फिर कुछ देर के लिए लंच ब्रेक हुआ।

पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया है।

इस लंच ब्रेक में कुछ कार्यकर्ता बाहर निकल रहे थे तो उनकी किसी ने जेब काट ली। कांकेर जिले के पखांजुर इलाके के एक कार्यकर्ता ने बताया कि उनके पास करीब 5 हजार रुपए रखे थे। लेकिन बाहर निकलते ही उनकी जेब काट ली। उन्होंने बताया कि, मेरे अलावा और भी 3 से 4 नेता थे। उनकी जेब भी काटी गई। करीब 10 हजार रुपए से ज्यादा नगदी पार हुई है।

सम्मेलन स्थल पर सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

सम्मेलन स्थल पर सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

इस वारदात के बाद सम्मेलन स्थल के बाहर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। कांग्रेस के बड़े नेताओं को जब मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने फौरन पुलिस को बताया। जिसके बाद जवानों ने किसी तरह से एक संदिग्ध को पकड़ा और उसे थाना लेकर आए। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि, यह कांग्रेस का कार्यकर्ता बनकर कार्यक्रम स्थल में घुसा हुआ था। इसके साथ करीब 3-4 लोग और थे। पूछ्ताछ के बाद ही पूरा खुलासा होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular