Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- अश्लील हरकत में DKS अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- अश्लील हरकत में DKS अस्पताल का डॉक्टर गिरफ्तार.. नर्स से कहा- मेरे साथ रिलेशन बनाओ, नहीं तो नौकरी से निकलवा दूंगा, यहां ऐसे ही होता है

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने DKS (दाऊ कल्याण सिंह) हॉस्पिटल के एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। डायलिसिस डिपार्टमेंट के इस डॉक्टर ने नर्स से अश्लील हरकतें कीं। कुछ महीनों से डॉक्टर लगातार नर्स को परेशान कर रहा था। तंग आकर वह पुलिस के पास पहुंची और इसके बाद गोल बाजार थाने की पुलिस ने डॉक्टर को पकड़ लिया ।

चर्चा है कि डॉक्टर अन्य नर्स के साथ भी संबंध बना चुका है।

चर्चा है कि डॉक्टर अन्य नर्स के साथ भी संबंध बना चुका है।

डॉक्टर का नाम विकास सिंह है। डॉ. विकास डीकेएस अस्पताल के डायलिसिस डिपार्टमेंट का HOD है। साल 2018 से वो यहां काम कर रहा है। पुलिस से शिकायत करने वाली नर्स ने बताया है कि डॉक्टर की नीयत अच्छी नहीं है । वह अस्पताल की नर्सों पर नजरें गड़ाए बैठा रहता था। इस बार मामला बिगड़ गया और बात पुलिस तक जा पहुंची।

इसी साल फरवरी के महीने में DKS अस्पताल में स्टाफ नर्सों का इंटरव्यू हुआ। युवती यहां काम की आस में पहुंची। डॉ. विकास ने ही उसका इंटरव्यू किया। युवती को नौकरी मिल गई। कुछ दिनों तक सब कुछ सामान्य रहा। इसके बाद डॉ. विकास ने नर्स को अपने झांसे में लेना शुरू किया। कभी उसकी तारीफ करता तो कभी दोस्ती कर बातें करता। उसे बुरी नीयत से छूने का प्रयास किया तो युवती ने विरोध किया।

अस्पताल की दूसरी नर्स के साथ भी ऐसा ही किया
इसके बाद डॉ विकास ने नर्स से कहा- मेरे साथ रिलेशनशिप में आ जाओ तो तुम्हारे लिए अच्छा रहेगा। नर्स ने पुलिस को बताया है कि डॉक्टर विकास सिंह ने उससे कहा था कि यहां ऐसे ही होता है। वह अपने साथ नर्सों को होटल में लेकर जाता है। तुम भी मेरे साथ डेट पर चलो।

जब युवती ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया, तब डॉक्टर विकास सिंह से रहा नहीं गया। वह लगातार युवती को काम में कमियां बताकर परेशान करने लगा। उसकी सैलरी भी घटा दी और उसे नौकरी से निकालने की धमकियां देने लगा । इसी से परेशान होकर अब गोलबाजार थाने में युवती ने शिकायत की। पुलिस फिलहाल इस केस में डॉक्टर से पूछताछ कर रही है। अस्पताल की दूसरी नर्स के भी बयान लिए जा सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular