Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG BIG ट्रांसफर ब्रेकिंग- छत्तीसगढ़ में 56 अधिकारियों का...

BCC News 24: CG BIG ट्रांसफर ब्रेकिंग- छत्तीसगढ़ में 56 अधिकारियों का हुआ तबादला.. बड़ी संख्या में डिप्टी कलेक्टर और एडिशनल कलेक्टरों की सूची जारी, कोरबा के दो संयुक्त कलेक्टर हुए प्रभावित, सुनील नायक राजनांदगांव एवं अरुण खलखो को भेजा गया बिलासपुर देखें आदेश

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य प्रशासनिक सेवा के 56 अफसरों का तबादला कर दिया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने सोमवार को दो अलग-अलग आदेश जारी कर इन अफसरों की जिम्मेदारियां बदल दी हैं। तबादले की जद में नगर निगमों के आयुक्त, जन पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी और जिलों के संयुक्त, अपर और डिप्टी कलेक्टर रैंक के अफसर आए हैं।

नए आदेश से 2013 बैच के अफसर प्रेम कुमार पटेल को जगदलपुर नगर निगम के आयुक्त पद से हटाकर नवा रायपुर विकास प्राधिकरण का महाप्रबंधक बनाया गया है। जगदलपुर में उनकी जगह दिनेश कुमार नाग को आयुक्त की जिम्मेदारी दी गई है। 2014 बैच के नाग अभी तक बस्तर जिले में संयुक्त कलेक्टर की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। धमतरी नगर निगम से 2015 बैच के मनीष मिश्रा का तबादला रायगढ़ में संयुक्त कलेक्टर के पद पर कर दिया गया है। उनकी जगह पर 2015 बैच के ही विनय कुमार पोयाम को रायगढ़ नगर निगम का आयुक्त बनाया गया है। पोयाम अभी तक दुर्ग जिले में संयुक्त कलेक्टर थे।

यहां देखिए तबादलों की पूरी सूची

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular