Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: रायपुर में मौत बनकर आए कुत्ते.. बाइक से घर जा रहे...

छत्तीसगढ़: रायपुर में मौत बनकर आए कुत्ते.. बाइक से घर जा रहे LIC एजेंट को भौंककर दौड़ाया, बैलेंस बिगड़ा और गिरकर चली गई जान

छत्तीसगढ़: रायपुर में सड़कों पर घूमने वाले आवारा कुत्ते एक परिवार के लिए जिंदगीभर के दर्द का कारण बन गए। घर का कमाने वाला सदस्य इनकी वजह से छिन गया। अब परिवार में मातम है। दरअसल एक युवक को रात के वक्त कुत्तों से दौड़ा दिया। वो बाइक पर था। कुत्तों की वजह से उसका संतुलन बिगड़ा और वो हादसे का शिकार हो गया। एक सप्ताह तक चले इलाज के बाद अब युवक की मौत हो गई।

ये घटना शहर के गुढ़ियारी इलाके की है। रात के वक्त दुलेश साहू नाम का युवक बाइक से अपने घर जा रहा था। अक्सर सड़कों पर रहने वाले आवारा कुत्ते बाइक सवार या कार सवारों को दौ़ड़ाते हैं। इसी तरह दुलेश को भी भौंककर दौड़ाने लगे, उसपर झपटने लगे। इस वजह से संतुलन खोकर दुलेश गिर पड़ा। सिर पर गहरी चोट आई। कुछ देर सड़क पर ही पड़ा रहा, फिर राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी जान चली गई।

दुलेश परिवार के साथ गुढ़ियारी में रहता था।

दुलेश परिवार के साथ गुढ़ियारी में रहता था।

जानकारी के मुताबिक दुलेश LIC एजेंट का काम करता था। परिवार के साथ गुढ़ियारी इलाके में ही रहता था। लोगों ने बताया कि गुढ़ियारी समेत आस-पास के इलाकों में इसी तरह रात में आवारा कुत्तों का जमावड़ा रहता था। जो अक्सर राहगीरों को दौड़ाते हैं। इनकी वजह से कई लोग हादसे का शिकार हो चुके हैं। संतोषी नगर से सेजबहार जाने वाली सड़कों पर भी इसी तरह के कई हादसे हो चुके हैं।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे
कुछ महीने पहले रायपुर के नेवरा इलाके से एक व्यक्ति की बाइक से कुत्ता टकरा गया था। इस हादसे के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस हादसे में रजनीश साव नाम के युवक की मौत हो गई थी।

रामानुजगंज के वाड्रफनगर रोड में भी इस तरह का हादसा हो चुका है। कुत्ते से टकराकर बाइक सवार दो युवक घायल हो गए थे। दोनों को अंबिकापुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular