Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- शादी से इनकार करने पर लड़की का फिल्मी...

BCC News 24: KORBA- शादी से इनकार करने पर लड़की का फिल्मी स्टाइल में ड्रामा.. दीवार फांदकर पहुंची लड़के के घर के पास, बोली- रेप के मामले में फंसा दूंगी, अब परिजनों ने की थाने में शिकायत

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में शादी से इनकार करने पर युवती ने फिल्मी स्टाइल में ड्रामा किया है। वह लड़के के घर के पास दीवार फांदकर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। इतने ही नहीं लड़के के परिजनों ने उस पर आरोप लगाया है कि वह घर के पास आकर कहती है कि मैं तुम लोगों को रेप के मामले में फंसा दूंगी। इस बात से तंग होकर अब लड़के की मां ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

युवक ने मां ने शिकायत में बताया है कि हम इस लड़की के कारनामे से परेशान हैं। 4 साल पहले उसकी दोस्ती मेरी बेटे से हुई थी। दोस्ती के बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। मगर कुछ समय पहले लड़के को पता चला कि युवती का किसी और से भी संबंध है। इस पर युवक ने उसे शादी से इनकार कर दिया था। जिसके बाद से ही लड़की ये सब करना शुरू किया है।

जूते चप्पल में कुछ छिड़क कर गई है

बताया गया कि लड़की कई बार लड़के के घर के पास पहुंच चुकी है। एक बार तो वह सोसायटी के बाहर बने दीवार को फांदकर अंदर आ गई और घर के दरवाजे के बाहर रखे जूते चप्पल में ही कुछ छिड़कने लगी। इस घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें लड़की ये सब करते हुए नजर आ रही है।

समाज के लोग शादी का दबाव बना रहे

युवक की मां ने बताया कि लड़की और समाज के लोग हम पर दबाव बना रहे हैं। कह रहे हैं कि उससे शादी करवा दो, नहीं तो ठीक नहीं होगा। लेकिन मेरा बेटा राजी नहीं है। हम भी नहीं चाहते की ऐसी लड़की से शादी हो। उन्होंने बताया कि लड़की हमारे घर के बाहर आकर तमाशा करती है। कहती है कि रेप के केस में फंसवा दूंगी। वह भी शादी जबरदस्ती शादी करवाने के लिए दबाव बना रही है।

उसने कई बार घर के बाहर आकर ये सब तमाशा किया है। जिससे हम प्रताडित हैं। इसके अलावा हमारे लड़के की शादी लगी थी। वहां जाकर भी लड़की ने तमाशा किया। जिससे शादी टूट गई। इसलिए हमने शिकायत की है। इधर, पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular