Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- घर के सामने मिली युवक की लाश.....

BCC News 24: CG न्यूज़- घर के सामने मिली युवक की लाश.. रात को घर से निकला था, सुबह मिला शव; सिर-हाथ पर चोट के निशान, पीट-पीट कर मारने की आशंका

भिलाई: दुर्ग जिले में लगातार तीसरे दिन हत्या की वारदात से लोग दहशत में हैं। पाटन और जामुल थाने के बाद पुरानी भिलाई थाना (भिलाई 3) क्षेत्र में युवक की हत्या कर शव को उसी के घर के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

झाड़ियों में पड़ा युवक का शव

झाड़ियों में पड़ा युवक का शव

भिलाई तीन थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि औंधी गांव में झाड़ियों के बीच एक युवक की लाश पड़ी हुई है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। युवक की शिनाख्त निरंजन यादव (24) के रूप में हुई है। युवक के सिर और हाथ पैर में काफी चोट के निशान मिले हैं। युवक को मार कर उसी के घर के सामने झाड़ियों में फेंका गया था।

हत्या किसने की इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों का पता करने के लिए डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया, लेकिन पुलिस का कुत्ता अधिक दूर तक नहीं जा सका है। इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हत्या की वारदात को अंजाम किसी जान पहचान वाले ने दिया है।

घटना स्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस

घटना स्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस

रात में घर से गया था बाहर

पुलिस की पूछताछ पता चला है कि निरंजन राज मिस्त्री का काम करता था। उसका पिता 20 साल पहले उसे छोड़कर चला गया था। तब से वह अपने भाई के साथ अपने मामा के घर औंधी में रहता था। वह खाने पीने का आदी थी। रविवार रात वह बिना कुछ बताए बाहर चला गया था। ऐसा वह पहले भी कर चुका था, इसलिए घरवालों ने सोचा कि सुबह तक वापस आ जाएगा। लेकिन सुबह घर वालों को सूचना मिली कि घर के सामने झाड़ियों में उसकी लाश पड़ी है।

जिले में लगातार तीसरे दिन हत्या

  • पहली घटना पाटन थाना क्षेत्र के लोहरसी गांव में हुई। यहां स्थित आंवला बगीचा में 20 मई को अजय गौतम नाम के युवक का खून से लथपथ शव मिला था। उसे उसके ही दोस्तों ने मारकर फेंक दिया था।
  • दूसरी वारदात जामुल थाना क्षेत्र के खेरधा गांव में हुई। यहां 21 मई को मंदिर हसौद निवासी मनोज मेहर को उसकी नीचे काम करने वाले दो लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। दोनों वारदातों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular