Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सोनालिया फाटक के पास नशे में धुत बोलेरो चालक का कहर.....

कोरबा: सोनालिया फाटक के पास नशे में धुत बोलेरो चालक का कहर.. देर रात दो मवेशियों को रौंदा, मौके पर ही दोनों की मौत, बाइक और कार को भी मारी टक्कर, लोगों का गुस्सा फूटा, चालक को पकड़कर की जमकर पिटाई…

कोरबा: कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनालिया फाटक के पास देर रात एक तेज रफ्तार बोलेरो वाहन की कहर देखने को मिली. बोलेरो चालक और एक अन्य साथी शराब के नशे में धुत था. शराबी चालक सोनालिया चैक के पास पहले एक बाइक सवार युवक को ठोकर मारा. इसके बाद सड़क किनारे बैठे दो मवेशियों को अपनी चपेट में ले लिया, जहां दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

इस घटना के बाद वाहन चालक भागने लगा और लोग उस वाहन का पीछा करते रहे. कुछ दूरी पर सोनालिया फाटक बंद मिला तो बोलेरो वाहन चालक फिर से रिटर्न होकर भाग रहा था. इस दौरान सड़क किनारे मोबाइल शॉप की दुकान पर खड़ी एक कार को सामने से ठोकर मार दिया. इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा टूट पड़ा और वाहन चालक की जमकर लोगों ने पिटाई की और इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी.

क्षतिग्रस्त कार मालिक सुनील कुमार ने बताया कि दुकान के बाहर उसकी कार खड़ी हुई थी. इस दौरान शराब के नशे में धुत बोलेरो चालक ने ठोकर मारी. इसकी आवाज सुनकर वह बाहर निकला और चालक को धरदबोचा. उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गया. इसकी सूचना उसने कोतवाली पुलिस को दी, जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शराब के नशे में धुत वाहन चालक गिरपफतार किया. वहीं वाहन को भी जब्त किया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular