Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: बिजली बंद हुई.. गुस्साए चौकी प्रभारी बनियान और निक्कर पहने ही...

छत्तीसगढ़: बिजली बंद हुई.. गुस्साए चौकी प्रभारी बनियान और निक्कर पहने ही बिजली ऑफिस में घुसे; JE को जड़ा थप्पड़, खूब गालियां भी दी; 2 दिन पहले ही मिला था प्रभार, SP ने किया निलंबित

छत्तीसगढ़: बालोद जिले में एक क्षेत्र में बिजली गुल हुई तो चौकी प्रभारी बनियान और निक्कर पहने ही बिजली ऑफिस में घुस गया। इसके बाद उसने वहां JE( जूनियर इंजीनियर) से विवाद किया। फिर उसे थप्पड़ भी जड़ दिया। चौकी प्रभारी यहीं नहीं रुका। उसने जेई को खूब गालियां भी दी। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल है। मामला लोहारा थाना क्षेत्र के मंगचुवा चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को 6 बजे से भंवरमरा से जुन्नापानी के बीच 33 KV लाइन में ब्रेकडाउन था। इसके कारण मंगचुवा और कुछ क्षेत्रों में बिजली बंद थी। इस बीच रात को करीब 9 बजे मंगचुवा स्थित बिजली ऑफिस में मंगचुवा चौकी प्रभारी एएसआई दुलारू राम भांडेकर दूसरे पुलिसकर्मियों के साथ पहुंच गया। यहां उसने पहले तो कर्मचारियों से बातचीत की। फिर विवाद करने लगा। इसके बाद गालियां देते हुए JE नुपेंद्र कुमार को थप्पड़ जड़ दिया।

बोला-पूछना चाहिए ना मैं कौन हूं

अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दुलारू राम भांडेकर ये कहते हुए नजर आ रहा है कि पूछना तो चाहिए मैं कौन हूं। पूछना चाहिए ना..कितने घंटे से लाइट बंद है…बताओ। इस पर जेई कह रहा है कि हम तो इसीलिए आए हैं। पर आप गाली दे रहे हैं। ये ठीक नहीं है। इस दौरान दूसरे पुलिसकर्मियों ने दुलारू को काफी समझाया भी था। मगर वह बार-बार जेई को गाली देता रहा।

इधर, अगले दिन रविवार को इस मामले में जेई नुपेंद्र कुमार ने लोहारा थाने में शिकायत की है। उन्होंने बताया कि वहां सुधार का काम किया जा रहा था। 2 बस्ती में बिजली आ भी गई थी। केवल मंगचुवा बस्ती ही बचा हुआ था। मैं अपने ऑपरेटर के साथ कंट्रोल रूम में था। इसी दौरान यह घटना घटी है। जेई ने पुलिसवाले के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।

2 दिन पहले ही मिला था प्रभार

बताया गया है कि एएसआई दुलारू राम भांडेकर पहले बालोद थाना में पदस्थ थे। अभी अजाक प्रभारी का दायित्व संभाल रहे थे। मंगचुवा प्रभारी दिलीप नाग के 15 दिनों की छुट्टी में जाने पर उन्हें मंगचुवा का अतिरिक्त प्रभार दिया गया था। दो दिन ही हुआ था चार्ज लिए और यह विवाद हो गया।

एसपी ने किया निलंबित

इस मामले में एसपी जितेंद्र सिंह यादव ने एएसआई भांडेकर को निलंबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि भांडेकर के खिलाफ जांच होगी। इसके अलावा विभागीय कार्रवाई अलग से होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular