Wednesday, May 8, 2024
Homeउत्तरप्रदेशBCC News 24: BIG न्यूज़- नशे में धुत महिला डिप्टी लेबर कमिश्नर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- नशे में धुत महिला डिप्टी लेबर कमिश्नर का हंगामा.. शराब पीकर ऑफिस जाते समय डिवाइडर से भिड़ाई कार, फिर बोलीं- अधिकारी हूं, सीधे कमिश्नर को फोन करूंगी; देखें वीडियो

लखनऊ: उत्तरप्रदेश की एक महिला अधिकारी ने शराब के नशे में बीच सड़क पर हंगामा खड़ा कर दिया। महिला अधिकारी लखनऊ से गोंडा जा रही थीं। रास्ते में उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कतों के बाद उन्हें काबू में किया। वह इतने नशे में थीं कि ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थीं। इस दौरान उन्होंने पुलिस से धक्कामुक्की की।

अब यूपी लेबर वेलफेयर काउंसिल के चेयरमैन पंडित सुनील भराला ने कहा है कि ‘मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में है, इस पर कार्रवाई होगी।’

शराब और ऊपर से सत्ता का नशा

महिला अधिकारी का नाम रचना केसरवानी बताया जा रहा है। वह डिप्टी लेबर कमिश्नर के रूप में गोंडा में तैनात हैं। वायरल वीडियो में महिला को घटना के बाद पहुंचे पुलिसकर्मियों को धमकाते देखा जा सकता है। वह बार-बार अपने ‘अफसर’ होने और सीधे कमिश्नर से बात करने की बात कह रही हैं। नशे में उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों को धक्का भी दिया।

नशे में ही ऑफिस जा रही थीं

डिप्टी लेबर कमिश्नर रचना केसरवानी लेबर डे के दिन लखनऊ से गोंडा अपने ऑफिस जा रही थीं। शराब के नशे में रास्ता भटक कर वो बहराइच जिले के थाना जारवाल रोड इलाके में जा पहुंचीं और कार को डिवाइडर से भिड़ा दिया।

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद महिला अधिकारी के पति को बुलाकर उसे उनके साथ भेज दिया।

वीडियो हुआ वायरल

महिला अधिकारी के इस हंगामे का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला जबरदस्ती ड्राइविंग सीट पर बैठने की जिद कर रही हैं। घटना के बाद लोग सोशल मीडिया पर शासन से जुड़े लोगों को टैग करके उन पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस मामले में अब विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular