Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- सनकी सुरक्षा गार्ड ने दी खौफनाक सजा.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- सनकी सुरक्षा गार्ड ने दी खौफनाक सजा.. ‘कालू’ की गोली मारकर की हत्या.. भौंक कर नींद में डाल रहा था खलल, सामने खड़ा कर मार दी गोली

मध्यप्रदेश: ग्वालियर में सनकी सुरक्षा गार्ड ने सिर्फ भौंकने पर एक कुत्ते (कालू) की गोली मारकर हत्या कर दी। कुत्ते की हत्या करने वाला सनकी प्राइवेट कॉलेज में पदस्थ हैं। उसने कृत्य छुपाने के लिए कुत्ते के शव को कॉलेज परिसर के पास मैदान में दफना दिया। सोशल मीडिया पर स्ट्रीट डॉग की हत्या की खबर वायरल होते ही एनिमल लवर कॉलेज के गेट पर जा खड़े हुए।

एनिमल लवर ने मामले की शिकायत बिजौली थाने में की है। पुलिस के साथ जाकर कुत्ते के शव को बाहर निकलवाया। शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया है। एनिमल लवर्स ने आरोपी गार्ड पर मामला दर्ज कराने के लिए शिकायत की है। साथ ही कॉलेज के एक स्पोर्ट्स इंचार्ज पर गार्ड को भड़काने का आरोप लगाया है। साथ एनिमल लवर्स ने फूलबाग चौराहा पर प्रदर्शन भी किया है।

एनिमल लवर्स को सोशल मीडिया और बिजौली रोड स्थित विक्रांत कॉलेज के कुछ छात्रों से पता लगा कि नाइट ड्यूटी पर तैनात सिक्युरिटी गार्ड बृजेन्द्र सिंह राणा उर्फ दद्दा ने स्ट्रीट डॉग की गोली मार दी है। एनिमल लवर्स ने बताया कि गार्ड ड्यूटी पर था। जब भी वह झपकी लेने की कोशिश करता, कुत्ता भौंकने लगता। इससे नींद में खलल पड़ रहा था।

गुस्साए गार्ड ने राइफल लोड की और कुत्ते के सामने अड़ाकर गोली मार दी। आवाज सुनते ही वहां कई लोग आ गए। घटना को देखकर तत्काल वहां पहुंचे लोगों ने मामले काे रफा दफा करने के लिए कहा। जिस पर सिक्युरिटी गार्ड ने तत्काल कुत्ते को शव को टाट के बोरे में लपेटकर मैदान में दफना दिया।

स्पोर्ट्स इंचार्ज पर भड़काने का आरोप
एनिमल लवर्स गौरव का कहना है कि कॉलेज के भी कुछ छात्रों से पता लगा है कि विक्रांत कॉलेज में स्पोर्ट्स इंचार्ज जितेन्द्र यादव को वह स्ट्रीट डॉग बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था। वह हमेशा उसे देखकर नाराज होते थे, क्योंकि कुछ समय पहले स्पोर्ट्स इंचार्ज के डॉग को कालू ने काट लिया था। इसलिए वह उसे पसंद नहीं करते थे। सिक्युरिटी गार्ड को भी उन्होंने ही कुत्ते के लिए भड़काया था।

एक दिन बाद निकलवाया शव, हुआ पोस्टमार्टम
एनिमल लवर्स ने मामले की शिकायत बिजौली थाने में की है। साथ ही पुलिस की निगरानी में दफनाए गए कालू के शव को निकलवाया है। यहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को लेने के लिए भी एनिमल लवर्स को काफी बहस करनी पड़ी। पुलिस और वेटेरनरी डॉक्टर उनको कुत्ते का शव नहीं दे रहे थे, जबकि एनिमल लवर्स ने काफी समझाया उसके बाद शव उनके सुपुर्द किया गया।

मामले में एनिमल लवर्स गौरव आहूजा का कहना है कि वह सिक्युरिटी गार्ड को नहीं छोड़ेंगे। कानूनी रूप से इस कृत्य के लिए सजा दिलाएंगे। मामले की लिखित शिकायत बिजौली थाने में कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular