Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- ट्रक में जिंदा जल गईं 13 गायें,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- ट्रक में जिंदा जल गईं 13 गायें, VIDEO वायरल.. सड़को पर चलता रहा लपटों से घिरा ट्रक; लोगों ने 6 गाय और बछड़ों को किसी तरह बचाया, तस्करी कर लाए थे मवेशी, ड्राइवर फरार

उज्जैन में चलता रहा लपटों से घिरा ट्रक; तस्करी कर लाए थे मवेशी | In Ujjain,  cows were burnt to death in the fire Latest Video, Madhya Pradesh Hindi  News, Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश: उज्जैन जिले में शनिवार रात 12 बजे गोवंश लदी आयशर गाड़ी (मिनी ट्रक) धू-धू कर जली। आग में 13 गोवंश जिंदा जल गए। आसपास के लोगों ने 6 गाय और बछड़ों को किसी तरह बचाया। आशंका है कि गोवंश को तस्करी कर दूसरे किसी जिले में ले जाया जा रहा था। घटना के बाद से ड्राइवर फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी होने के बाद ही पूरी स्थिति साफ होने की बात कह रही है।

घटना खाचरौद थाना इलाके के घिनोदा के पास चांपा खेड़ा फंटा की है। खाचरौद थाना प्रभारी रविंद्र यादव ने बताया कि गाड़ी में 20 से अधिक गोवंश थे। बचाए गए गोवंश को पास ही के गोशाला में भेजा गया है। गाड़ी (MP09GF3756) जावरा की तरफ से आ रही थी, लेकिन कहां जा रहा थी, अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और 6 गोवंश को बचाया।

आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और 6 गोवंश को बचाया।

8 बछड़े और 5 गाय जिंदा जलीं
आग लगने के बाद से गाड़ी का ड्राइवर और क्लीनर फरार है। TI यादव ने बताया कि गाड़ी में आग पहियों के कारण लगी। घर्षण (फ्रिक्शन) की वजह से पहियों में आग लगी और हवा तेज होने के कारण जल्द ही आग फैल गई। दमकल की गाड़ी ने आकर आग पर काबू पाया, लेकिन इसके पहले 8 बछड़े और 5 गाय की जिंदा जलने से मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular