Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में 3 जगहों पर ED की रेड... भिलाई में BSP के...

छत्तीसगढ़ में 3 जगहों पर ED की रेड… भिलाई में BSP के 2 रिटायर्ड कर्मचारी और एक टीचर के घर छापा; खाली हाथ लौटे अफसर

भिलाई: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने रविवार सुबह राधिका नगर में भिलाई स्टील प्लांट के दो रिटायर्ड कर्मचारी और रिटायर्ड टीचर के मकान में छापा मारा। टीम की कार्रवाई करीब पौने घंटे तक चली। हालांकि तीनों ही जगह से टीम को कुछ नहीं मिला। इसके बाद टीम लौट गई। ED की टीम ने तीन दिन पहले भिलाई में ही हाउसिंग बोर्ड में ऑनलाइन सट्‌टा ऐप मामले में छापा मारकर करोड़ों रुपए बरामद किए थे।

इस गाड़ी से से पहुंची है ईडी की टीम

इस गाड़ी से से पहुंची है ईडी की टीम

जानकारी के मुताबिक ये टीम वही टीम है जो तीन दिन पहले दो नवंबर को भिलाई के हाउसिंग बोर्ड निवासी असीम दास उर्फ बप्पा के यहां पहुंची थी। DL 1C AG 9199 सहित तीन से चार गाड़ियों में ईडी की अलग-अलग टीमें रविवार तड़के भिलाई राधिका नगर पहुंची।

वह घर जहां ईडी की टीम ने रेड मारी

वह घर जहां ईडी की टीम ने रेड मारी

ये टीमें दाऊबाड़ा तालाब के पास रहने वाली रिटायर्ड बीएसपी कर्मी श्रीकांत मूसले, रिटायर्ड टीचर व केरला निवासी उन्नीयन और मुस्तफा मंजिल में रहने वाले अतीक अहमद के घर एक साथ पहुंची थी। तीनों घर 100 मीटर के रेडियस में एक ही पास स्थित है।

श्रीकांत मूसले ने बताया कि अफसर किसी मनीष बंछोर के बारे में पूछताछ कर रहे थे। वहीं मुस्तफा मंजिल में रहने वाले अतीक अहमद ने बताया कि उनके मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा का कुछ डाटा आया था। उसी को चेक करने टीम पहुंची थी, लेकिन उन्हें कुछ मिला नहीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular