Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में बिजलीकर्मी की मौत.. मॉर्निंग...

BCC News 24: CG न्यूज़- सड़क हादसे में बिजलीकर्मी की मौत.. मॉर्निंग वॉक पर निकला था लाइनमैन, तेज रफ्तार बाइक ने मार दी टक्कर 

छत्तीसगढ़: बालोद में बुधवार सुबह सड़क हादसे में एक बिजली कर्मचारी की मौत हो गई। वह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी और भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। हादसा डौंडी थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, डौंडी के बन्धिया पारा निवासी हृदय राम हल्बा (50) कांकेर के दमकसा में बिजली विभाग में लाइनमैन था। वह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था। इस दौरान भानु दल्ली मुख्य मार्ग पर पुलिस बैरियर के आगे किसी बाइक ने उसे टक्कर मार दी और भाग निकला। हादसे के बाद हृदय राम को डौंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, वहां मृत घोषित कर दिया गया।

दो दिन पहले भी इसी मार्ग पर गुदुम गांव में पेपर दिलाकर घर लौट रहे पिता-पुत्री की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम किया था। इसके बाद अब एक लाइनमैन की मौत हो गई। बहरहाल, डौंडी पुलिस आस-पास के लगे सीसीटीवी को खंगाल कर बाइक चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular