Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- RTI से खुली पत्नी के अफेयर की...

BCC News 24: BIG न्यूज़- RTI से खुली पत्नी के अफेयर की पोल.. पति ने सुहागरात के दिन पेट में देखे टांके; बोला- शादी तय होने पर कराई भ्रूण हत्या

मध्यप्रदेश: शादी से पहले पत्नी का किसी के साथ अफेयर था, इतना ही नहीं उसने गर्भपात भी कराया। पत्नी की पोल खुली सूचना के अधिकार कानून यानी RTI (राइट टू इन्फॉर्मेशन) से। मामला है शिवपुरी का। जिले के बदरवास के रहने वाले पति ने SP से शिकायत की। बताया कि पत्नी ने उसके खिलाफ ही अशोकनगर में प्रताड़ना का झूठा केस करा दिया है।

पीड़ित ने बताया- जून 2019 में उसकी शादी अशोकनगर की रहने वाली युवती से हुई थी। शादी तय होने से पहले हमारे बीच बातचीत होने लगी थी। मैं बहुत खुश था। उससे प्यार करने लगा था, लेकिन सुहागरात पर उसके पेट पर 8 टांके देखे। शादी को दो-तीन दिन ही हुए कि पत्नी किसी से फोन पर बात करने लगी। यहां से मेरा शक और गहरा गया था। मैंने अशोकनगर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से बात की। पता चला कि पत्नी स्कूल में टीचर थी। वहीं के एक टीचर से उसका अफेयर था।

इस पर मैंने शादी के 10 दिन बाद ही पत्नी को मायके भेज दिया। फिर उसे लेने नहीं गया। पत्नी ने मुझ पर प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया। मुझे यह पता था कि शादी से पहले पत्नी का अशोकनगर के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चला था। मैंने जानकारी निकालने के लिए RTI का सहारा लिया। जो जानकारी मिली, उसमें पत्नी की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव थी। यह रिपोर्ट शादी से 3 महीने पहले फरवरी 2019 की है। एक रिपोर्ट में तो पति का नाम (शादी से पहले) भी लिखा हुआ है। पत्नी ने तीन महीने के भ्रूण की हत्या की है। इसी रिपोर्ट को उसने कोर्ट में भी पेश किया।

पत्नी पर मारपीट कराने का भी आरोप
पीड़ित पति ने बताया- पत्नी ने मुझ पर अशोकनगर में भरण-पोषण का केस दर्ज करवा दिया। मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। उसने बताया कि उसे केस के लिए अशोकनगर की कोर्ट चोरी-छिपे आना-जाना पड़ता है। पत्नी वहां कई बार उसके साथ मारपीट करवा चुकी है। उसे खतरा है, इसीलिए केस शिवपुरी ट्रांसफर कराया जाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular