Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: एसईसीएल मुख्यालय के सेवानिवृत्त कर्मियों को भावभीनी विदाई दी गयी..

छत्तीसगढ़: एसईसीएल मुख्यालय के सेवानिवृत्त कर्मियों को भावभीनी विदाई दी गयी..

बिलासपुर (BCC NEWS 24): 31.10.2022 को एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर से सेवानिवृत्त होने वाले 2 कर्मियों को मुख्यालय बिलासपुर स्थित सीएमडी कक्ष में उन्हें शाल, श्रीफल, पुष्पहार से सम्मानित कर समस्त भुगतान का चेक प्रदान कर भावभीनी विदाई दी गयी।

मुख्यालय प्रशासनिक भवन के कान्फ्रेन्स हॉल में महाप्रबंधक (सतर्कता) श्री प्रकाश चन्द्र, महाप्रबंधक (क्वालिटी कंट्रोल) श्री आर.पी. सिंह, महाप्रबंधक (खान सुरक्षा व बचाव) श्री बी.पी. सिंह, महाप्रबंधक (कार्मिक/प्रशासन) श्री ए.के. सक्सेना, विभिन्न विभागाध्यक्षगण, अधिकारियों-कर्मचारियों की उपस्थिति की मौजूदगी में श्री सी.बी. मिश्रा सिनीयर डीईओ कम्प्यूटर विभाग एवं श्री एम. एन. गुप्ता चीफ फार्मासिस्ट इंदिरा विहार डिस्पेंसरी को सेवानिवृत्ति पर विदाई दी गयी।

इस अवसर पर शीर्ष प्रबंधन ने अपने-अपने उद्बोधन में कहा कि सेवानिवृत्त अधिकारी-कर्मचारी अपने ज्ञान व अनुभव से सदैव कम्पनी को लाभान्वित किया तथा अपने कार्यस्थल में स्वस्थ्य एवं निष्पक्ष कार्यदशाएँ कायम कर आपसी सामंजस्य एवं सहयोग से कार्य सम्पादित किया। अंत में उन्होंने सेवानिवृत्त कर्मियों के सपरिवार उज्जवल भविष्य की ईश्वर से कामना की।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने कम्पनी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यहॉं के कर्मचारियों में कार्य के प्रति बहुत ही निष्ठा है। यहाँ के अधिकारी-कर्मचारी कंधे से कंधा मिलाकर साथ में कार्य करते हैं एवं किसी कार्य को बोझ समझकर नहीं करते हैं।

कार्यक्रम में सेवानिवृत्त कर्मियों का परिचय पढ़ते हुए सफलतापूर्वक उद्घोषणा का दायित्व उप प्रबंधक (राजभाषा) श्रीमती सविता निर्मलकर ने निभाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular