Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- इंजीनियरिंग छात्र ने फांसी लगाई.. मां कमरे में...

BCC News 24: KORBA- इंजीनियरिंग छात्र ने फांसी लगाई.. मां कमरे में गई तो पंखे से लटका मिला शव; सुसाइड नोट में लिखा- किसी के दबाव में नहीं कर रहा

छत्तीसगढ़: कोरबा में एक इंजीनियरिंग छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका शव शुक्रवार सुबह घर के कमरे में ही पंखे से लटका हुआ मिला है। सुबह जब छात्र की मां पहुंची तो खुदकुशी का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें छात्र ने बिना किसी दबाव में जान देने की बात कही गई है। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, बांकीमोंगरा क्षेत्र के शंातिनगर निवासी राहुल विश्वकर्मा (26) माइनिंग इंजीनियरिंग का छात्र था। गुरुवार रात उसने परिवार के साथ बैठकर खाना खाया और फिर रात करीब 11 बजे अपने कमरे में सोने चला गया। अगले दिन सुबह जब काफी देर राहुल कमरे से बाहर नहीं आया तो मां अंदर देखने गई। वहां पंखे के सहारे गमछे से राहुल का शव लटक रहा था। इस पर मां ने अन्य परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

राहुल के खुदकुशी की जानकारी मिलने के घर के बाहर जमा लोगों की भीड़।

राहुल के खुदकुशी की जानकारी मिलने के घर के बाहर जमा लोगों की भीड़।

राहुल के शव की तलाशी में पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें उसने बिना किसी दबाव में फांसी लगाने की बात कही है। साथ ही लिखा है कि उसकी मौत के लिए वह खुद जिम्मेदार है। इसे लेकर किसी को परेशान नहीं किया जाए। राहुल ने ऐसा कदम क्यों उठाया, यह अभी तक पता नहीं चल सका है। मामले को प्रेम प्रसंग के एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी सिर्फ मामले की जांच करने की बात कह रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular