Tuesday, September 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़.. मना करने...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़.. मना करने पर युवक ने जमकर पीटा, गाली दी.. बीच बचाव करने आई छोटी बहन को भी मारा; अब गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में युवती से दिनदहाड़े घर में घुसकर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पता चला है कि युवती घर में ही थी, तभी आरोपी घर में घुस गया था और उससे छेड़छाड़ करने लगा। मगर जब लड़की ने इस बात का विरोध करने लगी तो युवक ने उसके साथ जमकर मारपीट भी की है। मामला मनोरा चौकी क्षेत्र का है।

इस मामले में युवती ने गुरुवार को शिकायत की थी। शिकायत में युवती ने बताया कि वह गुरुवार की शाम 4 बजे घर के कमरे में थी। इसी दौरान डड़गांव निवासी मो. शाहिद अंसारी अचानक घर में घुस गया और उसे छेड़ने लगा। युवती ने बताया कि जब उसने युवक को मना किया तो उसने पहले गाली दी। फिर उसे पीटने लगा। मारपीट के बाद युवती चिल्लाने लगी, तब उसकी छोटी बहन बीच-बचाव करने आई थी।

पर्स उठाकर ले गया

बताया जा रहा है कि जब युवती के बहन ने बीच बचाव किया तो युवक ने उसे भी मारा। इसके बाद पीड़ित युवती का पर्स उठाकर घर से भाग गया था। घटना के बाद पीड़ित युवती ने पूरे मामले में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के गांव में दबिश देकर युवक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular