Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जेल गया फिर भी नहीं सुधरा कांग्रेस...

BCC News 24: CG न्यूज़- जेल गया फिर भी नहीं सुधरा कांग्रेस नेता.. आकर करने लगा नशे का कारोबार, दूसरे घर से बेचता था शराब; फिर से हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में पुलिस ने कांग्रेस नेता को फिर से गिरफ्तार किया है। वह नशे के कारोबार के चलते पहले भी जेल जा चुका है। इसके बावजूद वह नहीं माना और आकर फिर से शराब बेचने लगा था। जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम केरा निवासी संतोष कोसले(42) कांग्रेस के अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ‎ का ब्लॉक अध्यक्ष है। इसके अलावा वहा गांव में वार्ड नंबर 3 का पंच भी है। बताया गया है कि वह लंबे से समय से अवैध रूप से महुआ शराब बेचने का काम करता था। इसकी शिकायत पहले भी की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई भी की थी।

इस बीच पुलिस को उसके खिलाफ फिर से शिकायत मिली थी कि वह इन दिनों चारभांठा इलाके से शराब बेचता है। यह भी पता चला कि उसने वहां एक नया घर बना लिया है। उसी घर से वह शराब बेचता है। इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर गई और वहां से 50 लीटर शराब जब्त किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रह रही है। पूछताछ के बाद आरोपी से और भी शराब जब्त की जा सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular