Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाएक्स आर्मीमैन ने अपने दोस्त का अपहरण कर की मारपीट... निको स्टील...

एक्स आर्मीमैन ने अपने दोस्त का अपहरण कर की मारपीट… निको स्टील कंपनी का मैनेजर है पीड़ित, फिल्मी स्टाइल में की किडनैपिंग

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में निको कंपनी के मैनेजर को फिल्मी स्टाइल में किडनैप करने का मामला सामने आया है। किडनैपिंग किसी और ने नहीं बल्कि उसकी के दोस्त एक्स आर्मी मैन बेनी प्रसाद ने किया है। किडनैपिंक के बाद आरोपी ने मैनेजर के मुह में टेब लगाकर इलेक्ट्रिक वायर से बांधा। फिर उसे अंडा से बालोद मार्ग लेजाकर उसके साथ मारपीट किया और फिर से घर में छोड़कर चला गया। भिलाई नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि किनैपिंग चार लाख रुपए के लेनदेन को लेकर की गई थी। आरोपी बेनी प्रसाद देशमुख एक्स आर्मीमैन है। उसने अपने साथी गंगदेव प्रसाद का दिन दहाड़े नेहरू नगर से अपहरण कर लिया। गंगदेव प्रसाद (40 साल) ने बताया कि वो सेक्टर-7 सड़क 31 ए, क्वार्टर- 5 ए में रहता है। वो रायपुर स्थित निको स्टील प्लांट में मैनेजर है। आरोपी बेनी प्रसाद उसका दोस्त था। नाइट ड्यूटी करके 29 जून की सुबह 8 बजे वो नेहरु नगर पहुंचा। उसी समय बेनी कार से पहुंचा और गंगदेव को अपने कार में ढकेल कर बैठा लिया। गंगदेव भागने न पाए इसलिए उसने उसका हाथ पैर इलेक्ट्रिक तार से बांद दिया और मुंह में टेप लगा दिया। इसके बाद वो उसे अंडा से बालोद रोड की तरफ ले गया। पुलिस ने आरोपी के पास से कार, हथौड़ी, चाकू और इलेक्ट्रिक वायर को जब्त कर लिया है। आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

एक घंटे तक कार में घुमा घुमाकर करता रहा मारपीट
आरोपी गंगदेव को कार में बैठाकर अंडा की तरफ ले गया। उसने उसे करीब एक घंटे तक कार में घुमाया। इस दौरान उसने अपने रुपए वापस मांगे। जब गंगदेव ने असमर्थता जताई तो उसने जान से मारने की धमकी देते हुए किसी नुकीली चीज से उसके ऊपर कई वार भी किए। इस दौरान उसने उसे बुरी तरह मारा पीटा और फिर उसके घर के पास छोड़कर चला गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular