Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में 12 साल के मासूम की...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में 12 साल के मासूम की खुदकुशी से सहमा परिवार.. स्कूल ड्रेस में फांसी लगाकर किया सुसाइड; पूरा परिवार काम पर गया था, लौटा तो मिली लाश

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने आत्महत्या कर ली है। स्कूल ड्रेस में उसकी लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। फिलहाल खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो पाई है। घटना नैला उप थाना क्षेत्र की है।

मासूम की मौत पर मातम

थाना प्रभारी रीना कुजूर के मुताबिक 12 साल का बेटा अनुभव शासकीय मिडिल स्कूल में कक्षा 7वीं में पढ़ता था। शुक्रवार सुबह उसके घर के सभी सदस्य काम पर निकल गए थे। लेकिन जब घर के लोग वापस लौटे तो सबसे पहले मासूम फांसी के फंदे पर लटके हुए दादी न देखा तो सदमे में आ गई। कुछ ही देर में जब घर के सभी सदस्य मौके पर पहुंच गए। आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया, और फिर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

अनुभव दास की फाइल फोटो।

अनुभव दास की फाइल फोटो।

नैला पुलिस के अलावा एएसपी अनिल सोनी भी मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा तैयार कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं, इसलिए पुलिस उनका बयान नहीं ले पाई। छोटे से बच्चे ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। नैला उपथाना प्रभारी रीना कुजूर ने कहा कि बच्चे के दोस्तों और स्कूल में भी बातचीत की जाएगी, इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

घटना स्थल पर जांच करती पुलिस।

घटना स्थल पर जांच करती पुलिस।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular