Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- पिता और 3 बेटियां ट्रेन से कटीं,...

BCC News 24: BIG न्यूज़- पिता और 3 बेटियां ट्रेन से कटीं, अवैध संबंध में आत्महत्या की आशंका.. ट्रैक पर बिखरे पड़े थे शव, स्कूल बैग-बाइक भी मिली

मध्यप्रदेश: उज्जैन-नागदा रेलवे ट्रैक पर पिता और तीन बेटियां मालगाड़ी ट्रेन से कट गईं। चारों के शव बुधवार सुबह 11 बजे रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले। पुलिस के मुताबिक, मामला अवैध संबंध में आत्महत्या का है, लेकिन जांच पूरी हो जाने के बाद ही साफ तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

परिवार गोयला बुजुर्ग (उज्जैन) का रहने वाला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मृतकों की शिनाख्त रवि पांचाल (35), उसकी बेटी अनामिका (12), आराध्या (8) और अनुष्का (7) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है रवि, बेटियों को स्कूल ले जाने के लिए घर से निकला था। घटनास्थल नई खेड़ी से रवि का गांव गोयला बुजुर्ग 12 किलोमीटर दूर है।

GRP टीआई आरएस महाजन के मुताबिक, सुबह जानकारी मिली थी। मौके पर बच्चियों के स्कूल बैग और बाइक खड़ी मिली। मालगाड़ी के लोको पायलट इंदू शंकर ने बताया, घटना सुबह 9.20 बजे की है। गाड़ी का थ्रू सिग्नल था। नई खेड़ी से गुजरते वक्त लगा कुछ टकराया है। अचानक इमरजेंसी ब्रेक मारे। देखा तो ट्रैक पर शव पड़े थे।

रवि, उसकी बेटियां (अनुष्का, आराध्या और अनामिका)

रवि, उसकी बेटियां (अनुष्का, आराध्या और अनामिका)

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

अवैध संबंध में आत्महत्या की आशंका

CSP सुरभि मिश्रा के मुताबिक, गोयला बुजुर्ग के रहने वाले रवि ने 6 महीने पहले ही उज्जैन के इंदिरा नगर में मकान खरीदा था। शुरुआती जांच में मामला अवैध संबंध का सामने आ रहा है। रवि का पड़ोस के ही गांव की किसी महिला के साथ अफेयर था। रवि इस महिला को भगाकर 15 दिन पहले उज्जैन वाले घर पर भी ले आया था। महिला के भी तीन बच्चे हैं। रवि फर्नीचर का काम करता था।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

घटनास्थल पर रवि की बाइक भी खड़ी मिली।

घटनास्थल पर रवि की बाइक भी खड़ी मिली।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular