Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रात को भाजी-चावल खाकर सोए बाप-बेटे, सुबह...

BCC News 24: CG न्यूज़- रात को भाजी-चावल खाकर सोए बाप-बेटे, सुबह उठे ही नहीं.. एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत; PM रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज

छत्तीसगढ़: बीजापुर जिले में एक ही परिवार के 3 लोगों की रहस्यमयी मौत हो गई है। पिता और दो बेटे रात में खाना खाकर सो गए थे। फिर सुबह उठे ही नहीं। फिलहाल तीनों के मौत का कारण अब तक पता नहीं चला है। सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामला जिले के जांगला थाना क्षेत्र का है।

यह पूरा मामला जांगला से करीब 12 किमी दूर स्थित जैगुर गांव का है। इस गांव के रहने वाले बोमड़ा माड़वी समेत उनके 2 बेटे मुगरु और रामू की मौत हो गई है। परिजनों ने बताया कि, गुरुवार की रात सभी ने खाने में कोलियारी भाजी और चावल खाया था। सभी का स्वास्थ्य भी ठीक था, लेकिन, शुक्रवार सुबह जब समय से नहीं उठे तो उन्हें उठाने के लिए पहुंचे थे। तीनों ने कोई मूवमेंट नहीं किया। तब पता चला तीनों ने दम तोड़ दिया है।

पीएम के लिए नहीं मान रहे थे परिजन

इधर, इस मामले की जानकारी मिलते ही बीजापुर के CMHO सुनील भारती और भैरमगढ़ के BMO आदित्य साहू गांव पहुंचे थे । तीनों के मौत के संबंध में पूछताछ की। अधिकारियों ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाने की बात कही है। मगर परिजन और गांव के अन्य ग्रामीण पोस्टमार्टम के लिए नहीं माने।

इसके बाद अधिकारियों ने उन्हें समझाया कि जब तक पोस्टमॉर्टम नहीं होगा, तब तक मौत के कारण का पता नहीं चल पाएगा। मौत की वजह का पता चलेगा तो यदि मुआवजा का प्रावधान होगा तो वो भी मिलेगा। इसके बाद सभी मान गए और शुक्रवार की शाम तक शव को जिला अस्पताल लाया गया। फिलहाल अभी पोस्टमॉर्टम नहीं किया गया। अफसरों ने बताया कि, शनिवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular