Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- कलेक्टर का औचक निरीक्षण, जिला अस्पताल से...

BCC News 24: CG न्यूज़- कलेक्टर का औचक निरीक्षण, जिला अस्पताल से गायब मिले 11 डॉक्टर.. 16 मेडिकल स्टाफ भी ड्यूटी पर नहीं थे, सभी को नोटिस जारी; उचित जवाब नहीं देने पर होगी कार्रवाई

छत्तीसगढ़: मुंगेली जिले में कलेक्टर ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया तो 11 डॉक्टर गायब मिले। इसके अलावा 16 मेडिकल स्टाफ भी ड्यूटी पर नहीं थे। जिसके बाद इन सब को नोटिस जारी किया गया है। इनसे अब नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। कहा गया है कि यदि नोटिस का उचित जवाब नहीं दिया जाता है तो इन पर कार्रवाई होगी।

जिले के कलेक्टर राहुल देव ने अचानक जिला अस्पताल के निरीक्षण पर पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर पता चला कि कई स्टाफ ड्यूटी पर नहीं हैं। उसके अलावा कई डॉक्टर भी नहीं थे। इस पर कलेक्टर राहुल देव ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। इसके बाद उन्होंने CMHO को निर्देश दिए कि इन सब को नोटिस जारी किया जाए। यदि जवाब उचित नही मिले तो सबके खिलाफ कार्रवाई की जाए। कलेक्टर के निर्देश के बाद ही इन्हें नोटिस जारी किया गया था।

ये डॉक्टर ड्यूटी पर नहीं मिले

ड्यूटी के समय कार्य में अनुपस्थित डॉक्टरों एवं मेडिकल स्टाफ में डाॅ. के. एस. कंवर पैथोलॉजी विशेषज्ञ, डाॅ. देवेश खाण्डे नेत्र रोग विशेषज्ञ, डाॅ. अभिषेक सिंह एवं डाॅ. श्रेयांस पारख अस्थिरोग विशेषज्ञ, डाॅ. कविता प्रसाद, डाॅ सौम्या गौरहा, डाॅ. आकांक्षा बघेल, डाॅ. नेहा राजपूत एवं डाॅ. दिनेश साहू चिकित्सा अधिकारी। वहीं प्रतिमा रानी गेंदले रिकॉर्ड किपर, दिलीप बसंत, श्वेता सोनी नर्स,अनिता शुक्ला, प्रहलाद सिंह ठाकुर, अनिल मरकांडेय ऑडियोलॉजिस्ट समेत 16 स्टाफ भी ड्यूटी के वक्त का मौजूद नहीं थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular