Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- ससुर ने की रेप की कोशिश.. पति...

BCC News 24: BIG न्यूज़- ससुर ने की रेप की कोशिश.. पति की दिल्ली में जॉब, महिला बोली- रात 2 बजे कमरे में घुसा ससुर, 3 साल से कर रहा गंदी हरकतें

राजस्थान: भरतपुर के सीकरी थाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 37 साल की एक महिला ने अपने 55 साल के ससुर के खिलाफ नाजायज संबंध बनाने का प्रेशर डालने का मामला दर्ज कराया है। महिला 3 बच्चों की मां है। पति दिल्ली में नौकरी करता है। घर में सास ससुर व ननद के के अलावा महिला अपने 3 बच्चों के साथ रहती है। सीकरी थाने में मामला दर्ज कराते हुए महिला ने कहा कि 6 अप्रैल को ससुर ने आधी रात कमरे में घुस कर दुष्कर्म करने की कोशिश की।

महिला के आरोपों के मुताबित 6 अप्रैल की रात वह अपने तीनों बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। रात करीब 2 बजे ससुर उसके कमरे में घुस आया। उसने अवैध संबंध बनाने का जोर डाला फिर रेप करने की कोशिश की। शोर मचाया तो आस-पास के लोग जुट गए। इस पर ससुर ने धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो बहुत बुरा होगा। महिला ने इस घटना के बारे में फोन पर अपने पति को सब कुछ बता दिया। पिता की हरकतों पर बेटा भी पत्नी की बात सुन सन्न रह गया। वह 8 अप्रैल को दिल्ली से सीकरी थाना इलाके के अपने गांव आ गया। पति के साथ महिला अपने पिता के घर चली गई। आज सोमवार महिला अपने पति व पिता के साथ सीकरी थाना पहुंची और अपने ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया। एफआईआर में सास व ननद का भी नाम लिखाया गया है।

महिला बोली- आधी रात कमरे में घुस आया ससुर।

महिला बोली- आधी रात कमरे में घुस आया ससुर।

महिला का कहना है कि ससुर 3 साल से लगातार गंदी हरकतें कर रहा है। सास व ननद भी उसका साथ देते हैं। पति के जॉब के सिलसिले में दिल्ली जाने के बाद महिला अपने 3 छोटे बच्चों के साथ सीकरी थाना इलाके में सास ससुर के साथ रहती है। महिला का कहना है कि ससुर अवैध संबंध बनाना चाहता है। इसके लिए वह लगातार दबाव डाल रहा है। ये बात अपने पिता व पति को बताई तो ससुर भड़क गया। उसने पिता व पति को जान से मारने की धमकी दे डाली। महिला ने अपनी सास व ननद पर भी ससुर की गंदी हरकतों में साथ देने का गंभीर आरोप लगाया है। एफआईआर में उसने लिखा है कि सास व नदद जबरन संबंध बनवाने के लिए जोर डालती हैं।

महिला की शादी को 8 साल हुए हैं। ससुर गांव में ही खेती बाड़ी करता है। पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपी ससुर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular