Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- पति ने फांसी लगाकर दी जान.. प्रेम प्रसंग...

BCC News 24: KORBA- पति ने फांसी लगाकर दी जान.. प्रेम प्रसंग का राज खुलने से झुला फंदे पर; पत्नी को लग गई थी भनक, तब से होने लगा था झगड़ा

शव को पीएम के लिए भेजा गया

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। बताया गया है कि उसका किसी महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। इस बात की जानकारी युवक की पत्नी को लग गई थी। इसके बाद से रोज दोनों का झगड़ा हुआ करता था। अब फांसी के फंदे पर लटकी हुई युवक की लाश मिला है। मामला मणिपुर चौकी क्षेत्र का है।

कुआंभट्‌ठा इलाके में सद्दाम हुसैन(36) अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहता था। उसने पहले भी एक शादी की थी। लेकिन किसी वजह से उसने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था। अब वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता था। दूसरी पत्नी से ही उसके 2 बच्चे हैं। पता चला है कि रविवार रात को सब खाना पीना खाकर सो गए थे। अगले दिन जब सद्दाम की पत्नी सोकर उठी तो उसने दूसरे कमरे में युवक की लाश देखी थी। इसके बाद परिजनों और पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी।

रविवार रात को भी हुआ था झगड़ा

खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर गई थी। पूछताछ करने में ही पुलिस को पूरी बात की जानकारी मिली। परिजनों ने बताया कि सद्दाम का किसी दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग था। इस बात का पता उसकी पत्नी को कुछ दिन पहले ही लगा था। जिसके बाद से दोनों के बीच तनाव बढ़ गया था। रोज बात विवाद होता था। इस बीच रविवार रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। अब अगले दिन उसकी लाश मिली है। आशंका है कि युवक ने इसी रोज के विवाद के चलते जान दी होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular