Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर में कार-बोलेरो में जबरदस्त टक्कर... चपेट में बाइक सवार भी आया,...

रायपुर में कार-बोलेरो में जबरदस्त टक्कर… चपेट में बाइक सवार भी आया, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती; गाड़ी के हुए 2 टुकड़े

RAIPUR: रायपुर में हुए सड़क हादसे में एक बाइक सवार शख्स घायल हो गया है। यहां तेज रफ्तार कार और बोलेरो की टक्कर हो गई थी। जिसकी चपेट में बाइक सवार भी आ गया। इस हादसे में उसे गंभीर चोटें आई हैं। इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा माना थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, कार नवा रायपुर से रेलवे स्टेशन की ओर जा रही थी। वहीं एक बोलेरो गाड़ी रायपुर की तरफ से आ रही थी। इसी दौरान नवा रायपुर एयरपोर्ट जाने वाले मोड़ पर इनकी टक्कर हो गई। उसी वक्त बाइक सवार भी पीछे से आ रहा था। उसने सीधे इन गाड़ियों में बाइक घुसेड़ दी।

बाइक के हो गए 2 टुकड़े।

बाइक के हो गए 2 टुकड़े।

इस हादसे में हादसे में बाइक सवार शख्स घायल हो गया। जबकि कार और बोलेरो के एयरबैग खुल गए। जिसके चलते उनकी जान बच गई है। बताया जा रहा कि बोलेरो वाहन में भारत सरकार लिखा हुआ था। घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई थी। जिससे बाद घायल को अस्पताल भेजा गया है। वहां उसका उपचार किया जा रहा है। हादसे में बाइक के 2 टुकड़े हो गए हैं। साथ ही कार का टायर अलग हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular