Wednesday, July 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर में राशन गोदाम में लगी भीषण आग,...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- जांजगीर में राशन गोदाम में लगी भीषण आग, 20 लाख का माल जलकर खाक.. दो घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू; शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

छत्तीसगढ़: जांजगीर में गुरुवार रात राशन गोदाम में आग लग गई। गोदाम से आग की लपटें निकलती देख लोगों ने पुलिस और मालिक को सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची आग ने विकराल रूप ले लिया। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब दो घंटे में आग पर काबू पाया। गोदाम मालिक के अनुसार आग से करीब 20 लाख का नुकसान हुआ है।

जांजगीर क्षेत्र के खोखरा गांव में स्कूल चौक पर बंसी लाल देवांगन की राशन दुकान है। उसके पीछे ही दो मंजिला राशन गोदाम बना हुआ है। गुरुवार रात अचानक गोदाम में आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक गोदाम में रखा लाखों रुपए का राशन और सामान जलकर खाक हो चुका था।

राशन गोदाम में आग लगने से वहां रखा सामान जलकर खाक हो गया।

राशन गोदाम में आग लगने से वहां रखा सामान जलकर खाक हो गया।

आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। आशंका जताई जा रही है कि आग से शार्ट सर्किट के चलते लगी है। गोदाम मालिक बंशी लाल का कहना है कि वह तय समय पर दुकान बंद कर गया था। शाम तक सब ठीक था, देर शाम आसपास के लोगों ने गोदाम से धुआं निकलने की जानकारी दी। जब तक मौके पर पहुंचे गोदाम से आग की लपटें निकल रही थीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular