Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर रेलवे स्टेशन में लगी आग.. पार्सल...

BCC News 24: CG न्यूज़- रायपुर रेलवे स्टेशन में लगी आग.. पार्सल गोदाम में रखा लाखों का सामान खाक; मोबाइल एसेसरीज, ज्वेलरी बॉक्स,कपड़े जलकर नष्ट

छत्तीसगढ़: रविवार की सुबह रायपुर रेलवे स्टेशन में हादसा हो गया। कैंपस के बाहर बने पार्सल गोदाम में रखें सामानों में आग लग गई। यह हादसा सुबह करीब 4.30 बजे के आसपास हुआ। चंद मिनटों में ही देखते ही देखते लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक के बाहर बने पार्सल कार्यालय में ये वारदात हुई। यहां बीती रात आजाद हिंद एक्सप्रेस ट्रेन से लाया गया सामान रखा था। त्रिदेव एक्सप्रेस कार्गो कूरियर कंपनी का यह समान यहां से अलग-अलग जगह भेजा जाना था। मगर इससे पहले ही ये दुर्घटना हो गई।

मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे।

मौके पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे।

दो अलग-अलग ठेलों में रखा सारा समान जलकर खाक हो गया। इनमें कुछ दस्तावेज मोबाइल एसेसरीज, ज्वेलरी बॉक्स, साड़ियां जैसी चीजे शामिल हैं। इस हादसे की वजह से लाखों का सामान जल गया और कंपनी को बड़ा नुकसान हुआ है।

आग लगने की खबर मिलते ही RPF और जीआरपी के अफसर मौके पर पहुंचे। उन्होंने पार्सल कार्यालय के कर्मचारियों से जानकारी ली। घटना स्थल पर पहुुंचे अफसरों ने हालात का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि हादसा कैसे हुआ है, फिलहाल केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रहे हैं।

आग इतनी तेजी से फैली की सामान बच न सका।

आग इतनी तेजी से फैली की सामान बच न सका।

असामाजिक तत्वों का जमावड़ा
पार्सल कार्यालय के आसपास इस तरह की घटनाएं पहले भी हुई हैं। जहां आग लगी उस जगह पर आसपास असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है । पार्सल कार्यालय में जिस जगह पर सामान रखा गया वहां आग कैसे लगी ये परिस्थिति संदिग्ध बनी हुई है। फिलहाल रेलवे के अधिकारी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। माना जा रहा है कि किसी ने बाहर से शरारत करते हुए इस घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस यहां लगे कैमरों की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular