Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबापहले पीटा, फिर लूट ले गए चेन... रायपुर में जन्मदिन मनाकर लौट...

पहले पीटा, फिर लूट ले गए चेन… रायपुर में जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे स्टूडेंट, तभी हुई वारदात; 3 आरोपी गिरफ्तार

RAIPUR: रायपुर के संजय नगर इलाके के नेशनल हाईवे पर लूट हो गई। इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के एक स्टूडेंट के गले से सोने की चेन लूट ली गई। युवक अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मनाने गया हुआ था। जब वह वापस हॉस्टल लौट रहा था। उस वक्त ये वारदात हुई। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चौथा आरोपी फरार है। मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

दुर्ग के कसारीडीह का रहने वाले योगेश कुमार साहू ने पुलिस को बताया कि वह जोरा स्थित इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहा है। 11 मई को वह अपने यूनिवर्सिटी के एक सीनियर का जन्मदिन मनाने के लिए अपने दोस्त रुपेश्वर साहू और भूपेंद्र राजपूत के साथ बाइक में सवार होकर भाटागांव गया था। वहां से रात 12 बजे के करीब जब वह लौटा तो संजय नगर के पास सर्विस रोड पर बाथरूम करने रुका। तभी पीछे से स्कूटी में सवार दो युवक वहां पर पहुंचे।

उन्होंने योगेश को कहा कि यहां पर क्यों खड़े हो। इस जगह पर बाथरूम क्यों कर रहे हो कहकर बहस करने लगे। तभी आरोपियों ने कुछ और युवकों को वहां पर बुला लिया। उन्होंने योगेश और उनके साथियों के साथ मारपीट की। फिर उसके गले का चेन लूट लिया। जिसके बाद पूरा मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद मो. समीम, मो.अहमद और डोमार पाल को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एक अन्य आरोपी शाहरुख खान फरार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular