Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: हत्या का प्रयास के पांच आरोपी गिरफ्तार.. युवक को घर से...

छत्तीसगढ़: हत्या का प्रयास के पांच आरोपी गिरफ्तार.. युवक को घर से निकालकर चाकू से किया था जानलेवा हमला, घटना के बाद से थे फरार..

छत्तीसगढ़: दुर्ग की मोहन नगर पुलिस ने क्षेत्र में गुंडा गर्दी कर एक युवक पर जानलेवा हमला करने और चाकू से जान से मारने का प्रयास करने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।
दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि 4 नवंबर की देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि रामनगर सिकोलाभाठा क्षेत्र में कुछ अराजक तत्वों ने एक युवक के ऊपर जानलेवा हमला किया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी वहां से भाग गए। इसके बाद रामनगर निवासी सकीना खान पति अब्दुल वाहिद ने मोहन नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि देर रात करीब 11 बजे उनके मोहल्ले में रहने वाला और आदतन बदमाश जगजीत सिंह उर्फ कैप्टन अपने साथी राहुल मरकाम, सोनी जबरदस्ती उनके घर में घुसकर उसके पति के साथ मारपीट किए हैं। उन्होंने अब्दुल वाहिद को घर से निकालकर बुरी तरह मारा पीटा। वो लोग अब्दुल वाहिद को मंजीत किराना दुकान के पास लेकर गए। वहां उन्होंने उनके साथ गाली गलौज करते हुए उसे डण्डा, लात, घुंसों से मारा। विवाद इतना बढ़ा कि राहुल मरकाम ने अपने पास रखे चाकू को निकाला और अब्दुल वाहिद के ऊपर हमला कर दिया। उसने चाकू उसके जांघ में मारा इससे उसे गंभीर चोट आई।

घटना के बाद से फरार थे आरोपी
सभी आरोपी वारदात को अजाम देने के बाद से फरार हो गए थे। उन्हें पकड़ने के लिए तत्काल पुलिस की कई टीमें बनाई गई। इसके बाद उन्हें रविवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

ये आरोपी किए गए गिरफ्तार
पुलिस ने रामनगर सिकोलाभाठा निवासी सुरेश उर्फ कोंदा सोनकर (27 साल), जगतीज उर्फ कैप्टन सिंह (28 साल), राहुल मरकाम (20 साल), रजत सोनी (22 साल) और शुभम उर्फ समीर दुबे (27) निवासी आकाश नगर को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular