Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: पूर्व मंत्री का PA बना जुआरी.. रायपुर पुलिस ने छापा मारा...

छत्तीसगढ़: पूर्व मंत्री का PA बना जुआरी.. रायपुर पुलिस ने छापा मारा तो बड़े भाजपा नेता का खास जुआ खेलते मिला, 9 साथियों संग हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने 9 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक पूर्व मंत्री का PA भी शामिल है। ये अक्सर अपने साथियों के साथ दांव लगाने बैठा करता था। मुखबीर से मिले इनपुट पर पुलिस की टीम ने रेड की और नेता जी का खास आदमी भी पकड़ा गया। मामला शहर के टिकरापारा इलाके का है।

शहर की पुलिस ने जुआ, सट्टा और क्रिकेट सट्टा के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। इसी वजह से जुआरियों की धरपकड़ की जा रही है। पिछले कुछ वक्त से एंटी क्राइम एवं सायबर यूनिट की टीम टिकरापारा इलाके में जुआरियों के रैकेट का पता लगा रही थी। इस बीच टीम को टिकरापारा के संजय नगर में शितला मंदिर के पास कुछ जुआरियों के अड्‌डेबाजी का पता चला।

सोशल मीडिया में ठाकुर ने खुद को पूर्व मंत्री का पीए बताया है।

सोशल मीडिया में ठाकुर ने खुद को पूर्व मंत्री का पीए बताया है।

टीम ने फौरन मौके पर पहुंचकर छापा मारा। यहां जुआरियों के बीच दांव लगाते हुए पूर्व मंत्री पुन्नू लाल मोहले का पर्सनल असिस्टेंट शैलेंद्र ठाकुर भी मिला। पुलिस ने पकड़ा तो अकड़ने लगा। इधर-उधर की बातें कीं, मगर धौंस काम न आई।

पूर्व मंत्री मोहले के साथ शैलेंद्र

पूर्व मंत्री मोहले के साथ शैलेंद्र

पुलिस ने इसे बाकि के साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से ताश के अलावा 52 हजार रुपए कैश भी मिला। इसके साथियों में विनोद कुमार साहू, छोटू मानिकपुरी,रोश कुमार यदु, शिव कुमार पराते,दीपक साहू,जीतू सेन, उमाकांत गुप्ता और कमल नारायण सोनकर शामिल हैं। ये सभी रायपुर के ही रहने वाले हैं।

शैलेंद्र के साथ पकड़े गए अन्य जुआरी।

शैलेंद्र के साथ पकड़े गए अन्य जुआरी।

मुख्यमंत्री ने दिए हैं सख्त कार्रवाई के निर्देश
हाल ही में रायपुर में हुई एसपी कॉन्फ्रेंस में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि किसी भी सूरत में जुआ और सट्‌टे का कारोबार करने वालों को बख्शा न जाए। उन्होंने नए सिरे से कानून बनाने की बात पर भी जोर दिया। इसके लिए कानूनी सलाह भी ली जा रही है ताकि इन मामलों में सख्त कार्रवाई हो। इसके बाद पुलिस ने अब अभियान छेड़ रखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular