Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBIG न्यूज़: 4 शादियों के लिए मुस्लिम बना प्रोड्यूसर कमल किशोर.. पत्नी...

BIG न्यूज़: 4 शादियों के लिए मुस्लिम बना प्रोड्यूसर कमल किशोर.. पत्नी बोली- शादी के लिए खतना कराने को तैयार था, मुझे बच्चों के सामने चप्पलों और लात-घूंसों से पीटता है

मुंबई: ‘वह मुझे बच्चों के सामने चप्पलों और लात-घूंसों से पीटता है, बेल्ट से भी मारता है। मेरा सिम तोड़ दिया और खर्च के लिए पैसे नहीं देता।’ ये बताते हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा की पत्नी यास्मीन फूट-फूट कर रोने लगती हैं।

कमल किशोर को अंबोली पुलिस ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि,यास्मीन की शिकायत के 9 दिन बाद ऐसा हुआ। वो भी तब जब यास्मीन को गाड़ी से कुचलने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बातचीत में यास्मीन उस दिन की कहानी सुनाती हैं, जब उन्हें कार से कुचलने की कोशिश की गई थी। वह आरोप लगाती हैं कि इस दौरान उनके पति के साथ चौथी पत्नी आयशा भी मौजूद थी। वायरल हुआ CCTV फुटेज भी यास्मीन के दावों की पुष्टि करता है। कमल किशोर के साथ-साथ आयशा के खिलाफ भी अटेम्प्ट टु मर्डर की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

​​​​​मॉडल आयशा सुप्रिया के साथ पकड़ा तो चढ़ा दी कार
यास्मीन के मुताबिक, कार से कुचलने की घटना बीते 19 अक्टूबर की है। उन्होंने बताया, ‘मई 2022 से मैं उनके घर से डेढ़ किलोमीटर दूर एक दूसरे घर में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही हूं। 19 अक्टूबर की रात 3 बजे मैं उनसे मिलने उनके घर गई थी। वहां मेरी नजर उनकी कार पर पड़ी।

मॉडल आयशा सुप्रिया के साथ कमल कार में ही रोमांस कर रहे थे। मैंने गाड़ी की विंडो खटखटाई और बाहर आकर उनसे बात करने के लिए कहा तो उन्होंने तेजी से गाड़ी घुमाई और मेरे पैर पर चढ़ा दी। मैं गिर गई और मेरे सिर पर गंभीर चोट आई। तीन टांके भी लगे।’

यास्मीन की हालत अब बेहतर है, हालांकि उनके चेहरे पर चोट के निशान अब भी मौजूद हैं।

यास्मीन की हालत अब बेहतर है, हालांकि उनके चेहरे पर चोट के निशान अब भी मौजूद हैं।

मेरे गिरने के बाद उन्होंने मुझ पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। हमारा 9 साल का रिश्ता है, लेकिन उसने 9 सेकंड के लिए भी नहीं सोचा कि वो क्या कर रहा है। वो अक्सर मुझे मेरे बच्चों के सामने पीटता है। मेरे बेटे ने उसकी हरकत को अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया है। वह बच्चों को भी मेरे खिलाफ भड़का कर मुझ से अलग करने की कोशिश कर रहा था।

उत्तर प्रदेश के रहने वाला कमल किशोर मिश्रा बॉलीवुड में फिल्म प्रोड्यूसर है। उसे भूतियापा, फ्लैट नंबर 42, शर्माजी की लग गई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

उत्तर प्रदेश के रहने वाला कमल किशोर मिश्रा बॉलीवुड में फिल्म प्रोड्यूसर है। उसे भूतियापा, फ्लैट नंबर 42, शर्माजी की लग गई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

गार्ड नहीं आता तो मुझे मार डालता
यास्मीन ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि उसने गलती से मुझ पर कार चढ़ाई। वह जानबूझकर मुझे कुचलना चाहता था। मेरे गिरने के बाद सोसाइटी के गार्ड ने आवाज लगाई और मुझे बचाने के लिए दौड़ा। इसके बावजूद मेरे दोनों पैरों को कमल किशोर ने गाड़ी से कुचल दिया।

वह गाड़ी का पिछला टायर भी मुझ पर चढ़ाना चाहता था, लेकिन गार्ड को आता देख भाग गया। अगर गार्ड वहां नहीं पहुंचते तो शायद मैं जिंदा नहीं बचती। आज मेरी जान बच गई, लेकिन अगर उन्हें ऐसे ही खुले घूमने दिया गया तो हो सकता है कि मैं जिंदा न बचूं।’

आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया
यास्मीन को कार से कुचलकर कमल किशोर फरार हो गया था। इसके बाद सोसाइटी के गार्ड और आसपास के लोगों ने उन्हें कोकिला बेन हॉस्पिटल पहुंचाया। उनके दोनों पैर बुरी तरह से घायल हो गए, लेकिन इसे चमत्कार ही कहें कि फ्रैक्चर नहीं हुआ। उनके सिर में गंभीर चोट आई है।

मेरी एक्टिंग छुड़वाई, सिम तोड़ कर फेंका
यास्मीन ने बताया, ‘पिछले साल मुझे इनके चौथे अफेयर के बारे में पता चला। मैंने काफी जिद की तो वे मार्च में मुझे अपने साथ मुंबई ले आए। अंधेरी में एक फ्लैट में मुझे रखा। कुछ दिनों तक मकान का किराया और हमारा खर्च दिया, लेकिन फिर पैसे देने बंद कर दिए।

मकान मालिक को कहा कि घर खाली करवा दो। मैं पहले आर्टिस्ट थी। शादी के बाद उसने मुझे काम करने से रोक दिया। मैं किसी से बात न कर सकूं इसलिए मेरा सिम तोड़ कर फेंक दिया। इसी की वजह से अब बॉलीवुड में मुझे कोई काम नहीं देता।’

रणबीर कपूर के साथ नजर आ रहे कमल किशोर के बॉलीवुड स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते हैं।

रणबीर कपूर के साथ नजर आ रहे कमल किशोर के बॉलीवुड स्टार्स के साथ अच्छे रिश्ते हैं।

शादी के लिए मुस्लिम बना, लेकिन कभी नमाज नहीं पढ़ी
यास्मीन के मुताबिक, ’20 फरवरी 2014 को अंधेरी कोर्ट में हमारी शादी रजिस्टर्ड हुई थी। कमल किशोर हिंदू था और मैं मुस्लिम। मेरे तीन बच्चे भी थे। वह मेरे पीछे पड़ा था। इस शादी के चार महीने के बाद उसने मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लिया। चार मौलानाओं के सामने हमारा निकाह हुआ था। शादी के लिए वह खतना कराने के लिए भी राजी था। मैं उनके साथ 2014 से 22 मई 2022 तक लखनऊ में ही रही।’

चौथी पत्नी ने भी धमकाया, पहले से 2 पत्नियां, 5 बच्चे थे
यास्मीन बताती हैं कि मुंबई आने के बाद आयशा नाम की एक मॉडल ने उन्हें फोन कर कहा कि वह भी कमल किशोर की पत्नी है। इसके बाद मार्च में ही उन्होंने आयशा के खिलाफ केस दर्ज करवाने की कोशिश की।

‘मैंने उसे समझाया कि हमारी लाइफ से चली जाओ, इसके बावजूद वह नहीं मानी। मुझे गालियां दीं। वारदात वाले दिन भी वह कमल किशोर के साथ थी। वह चाहती तो उसे मुझ पर कार चढ़ाने से रोक सकती थी।’

इसी साल की शुरुआत में कमल किशोर की फिल्म देहाती डिस्को रिलीज हुई है। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इसमें लीड रोल में हैं।

यास्मीन का कहना है, ‘शादी करने के लिए कमल किशोर ने खुद को कुंवारा बताया था। अब मुझे पता चला है कि मुझ से पहले भी उसकी दो पत्नियां विजय लक्ष्मी और नेहा मिश्रा हैं। उनसे उसके 5 बच्चे भी हैं। नेहा गोंडा में रहती है। उसे भी कमल ने 35 लाख रुपए का घर दिया है। चौथी शादी के बाद भी वह मुझसे मिलता रहता था। ऐसा हो सकता है कि उसने और लड़कियों को भी अपने जाल में फंसाया हो। ये इमोशनल कहानियां सुनकर लड़कियों को फंसाता है।’

खुद को अरबपति बताता है, मुझे तीन तलाक भी दिया
यास्मीन ने बताया कि जब भी कमल किशोर को कोई लड़की पसंद आती है तो वह उसे रिझाने के लिए खुद को अरबपति बताता है। अक्सर कहता है कि उसका UP में टेलीकॉम का बड़ा बिजनेस है। पैसों का लालच देकर लड़कियों को फंसाता है। इसके बाद सिंदूर और मंगलसूत्र पहना कर पति बन जाता है।

‘6 मार्च को उसने आयशा से शादी की और फिर मेरे साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इन्होंने मुझे तीन तलाक भी दिया, इसका एक वीडियो भी है मेरे पास।’

कमल किशोर का दावा है कि उनके बॉलीवुड में कई बड़े सेलेब्रिटीज संग अच्छे संबंध हैं। वे उनके साथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करते रहते हैं।

कमल किशोर का दावा है कि उनके बॉलीवुड में कई बड़े सेलेब्रिटीज संग अच्छे संबंध हैं। वे उनके साथ की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करते रहते हैं।

बच्चों के सामने तीन बार पीटा, झूठी FIR दर्ज कराई
यास्मीन ने बताया कि मुंबई आने के बाद कमल किशोर ने उनके साथ तीन बार मारपीट की। लात-घूंसों और चप्पलों से पीटा। यास्मीन के पास इसके सबूत भी हैं। बेल्ट से भी पिटाई की। कमल के खिलाफ उसकी एक पत्नी ने गोंडा में भी केस दर्ज करवाया है। इसकी दूसरी पत्नी कानपुर की रहने वाली है और उसे भी 5 साल तक धोखे में रखा और फिर उसे छोड़ दिया।

यास्मीन ने कहा कि जब मैंने सवाल पूछे तो उसने मुझे और मेरी बेटी को गालियां दीं और जेल भेजने की धमकी दी। आयशा ने भी कबूल किया है कि कमल किशोर उससे भी कुंवारा बनकर मिला था और बाद में उसे पता चला कि वह शादीशुदा है। भास्कर ने आयशा से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

यास्मीन का दावा है कि आयशा कमल की चौथी पत्नी हैं। उनके खिलाफ भी अटेम्प्ट टु मर्डर की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यास्मीन का दावा है कि आयशा कमल की चौथी पत्नी हैं। उनके खिलाफ भी अटेम्प्ट टु मर्डर की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

यास्मीन का आरोप है कि कमल की दो छोटी बहनें भी सब जानती हैं। 9 साल के दौरान उसने मेरे नाम पर दो अकाउंट खोले और उनमें से एक पर लोन भी लिया। जब मैंने सोशल मीडिया पर इसके कारनामों को उजागर करने की कोशिश की तो इसने मुझे धमकाया। लखनऊ में मेरे खिलाफ 50 लाख रुपये मांगने और 5 लोगों से पिटाई करवाने की झूठी FIR दर्ज करवा दी।

मीडिया में खबर में आने के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा जोड़ी
अंबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ IPC की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया था। यास्मीन का आरोप है कि उनके घायल होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वे उनसे हिंदी में बात कर रही थीं, लेकिन पुलिसवालों ने मराठी में बताने के लिए दबाव बनाया। उन्होंने पुलिस को जो भी बताया, उसे पूरी तरह से नहीं लिखा।

बात मीडिया में आई तो गुरुवार को आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 307(हत्या के प्रयास) का केस दर्ज कर उसे अरेस्ट किया है। करीब 5 घंटे तक यास्मीन का बयान भी दर्ज किया गया।

कौन हैं कमल किशोर मिश्रा?
कमल किशोर मिश्रा बॉलीवुड का एक जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर है। वह उत्तर प्रदेश के रहने वाला है। उसका जन्म गोंडा में हुआ था। कमल ने लाल बहादुर शास्त्री कॉलेज से पढ़ाई की है। इसके साथ ही 2019 में बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की। कमल मिश्रा को भूतियापा, फ्लैट नंबर 42, शर्माजी की लग गई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इसी साल की शुरुआत में उसकी फिल्म देहाती डिस्को रिलीज हुई है, जो काफी चर्चा में रही। ये फिल्म डांस पर बेस्ड है और डांस करने वाले कुछ युवाओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य मुख्य भूमिका में हैं। कमल किशोर मिश्रा के साथ, फिल्म का निर्माण वसीम कुरैशी और गीतेश चंद्राकर ने किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular