Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- 3 दिन से लापता युवक की मिली लाश.....

BCC News 24: KORBA- 3 दिन से लापता युवक की मिली लाश.. बंद पड़े खदान में मिला शव; चेहरे में मिले चोट के निशान, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

छत्तीसगढ़: कोरबा में 3 दिन से लापता युवक की अब लाश मिली है। उसका शव एक बंद पड़े खदान में मिला है। युवक के चेहरे में चोट के निशान मिले हैं। इस वजह से परिजनों ने आशंका जताई है कि उसकी हत्या की गई है। मामला बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र का है।

मडवाडोडा गांव निवासी महेश राम चौहान(26) पिछले 3 दिनोंं से लापता था। वह बिन बताए ही कहीं चला गया था। इसी वजह से उसके परिजनों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि काफी पता लगाने के बाद युवक का कुछ पता नहीं चल सका है।

खबर मिली तो आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे।

खबर मिली तो आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंचे।

इधर, मंगलवार सुबह महेश राम के परिजनों को सूचना मिली कि महेश राम का शव बंद पड़े खदान नंबर 10,11 में पड़ा हुआ है। गांव के लोगों ने वहां के गार्डों ने इस बात की सूचना दी थी। ये सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी इस बात की जानकार दी। फिर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था।

बिन बताए ही चले जाता था

बताया गया कि युवक महेश राम की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। वो बिन बताए ही कहीं भी चला जाया करता था। वहीं उसके परिजनों को कहना है कि खदान में 3 से 4 गार्ड तैनात रहते हैं। फिर भी उन्हें इतने दिन से पता नहीं चला। उन्होंने कहा कि महेश के चेहरे में चोट के भी निशान हैं। साथ ही उसका शव ऐसी जगह में मिला है। जहां इस समय कोई आता जाता नहीं। इसलिए हमें आशंका है कि किसी ने उसे मार डाला है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular