Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: भाभी से 28 साल पहले रेप-अब केस.. 58 साल...

BCC News 24: भाभी से 28 साल पहले रेप-अब केस.. 58 साल की महिला ने 60 वर्ष के देवर पर की FIR, दोस्त ने ली थी अश्लील फोटो

राजस्थान: नागौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाभी 28 साल पहले अपने देवर द्वारा किए रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची। भाभी ने आरोप लगाया कि 28 साल पहले उसके देवर ने घर में अकेली पाकर उसके साथ रेप किया था। इस दौरान देवर के एक साथी ने उसकी अश्लील फोटो भी उतार ली थी।

भाभी 58 की और 60 साल का है देवर

जिले के गोटन थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला ने करीब 28 साल पहले खुद के साथ हुई ज्यादती का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि तब 60 साल के देवर ने उसे घर में अकेली पाकर रेप किया था। वहीं आरोपी देवर के साथी गांव के ही एक अन्य व्यक्ति ने इस दौरान कैमरे में उसकी अश्लील फोटो उतारी थी।

पति अधिकतर घर से बाहर रहता था

गोटन SHO सुखराम अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि साल 1990 में नाता प्रथा के तहत उसका एक सरकारी कर्मचारी से विवाह हुआ था। ड्यूटी के चलते उसके पति अधिकतर घर से बाहर रहते थे। इसी दौरान साल 1994 में उसके देवर ने उसे घर में अकेली पाकर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। वहीं इस दौरान गांव के ही रहने वाले देवर के साथी ने अपने कैमरे में उसकी अश्लील फोटो उतार ली। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है। प्राइमरी तौर पर लेनदेन विवाद की भी बात सामने आ रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular