Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबादोस्ती, प्यार और फिर ब्लैकमेलिंग... फेसबुक के माध्यम से की दोस्ती फिर...

दोस्ती, प्यार और फिर ब्लैकमेलिंग… फेसबुक के माध्यम से की दोस्ती फिर किया प्यार का इजहार, बातचीत बंद की तो फोटो वायरल करने दी धमकी, गिरफ्तार

BILASPUR: बिलासपुर में एक युवती को सोशल मीडिया के माध्यम से युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। युवक ने चार साल पहले उससे दोस्ती की। फिर प्यार का इजहार कर मोबाइल से बातचीत करते हुए प्यार का इजहार किया। इस दौरान युवक ने न्यूड स्क्रीनशॉट ले लिया और फिर शादी नहीं करने पर बदनाम करने की धमकी देने लगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने अब आरोपी को बैकुंठपुर से गिरफ्तार किया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

टीआई फैजूल शाह ने बताया कि, सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती की फेसबुक के माध्यम चार साल पहले कोरिया जिले के बैकुंठपुर स्थित चर्चा कॉलोनी निवासी नियाज खान से हपचान हुई थी। इस दौरान उनकी दोस्ती हो गई और दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे।

दोस्ती के बाद प्यार का किया इजहार
दोनों इंस्टाग्राम और फेसबुक में भी चेटिंग करने लगे। जान-पहचान के बाद युवक ने उससे प्यार का इजहार किया। वहीं, युवती भी उसकी बातों में आ गई। इसका फायदा उठाते हुए युवक ने उससे वीडियो कॉल में भी बातें की। तभी उसने युवती का स्क्रीनशॉट से न्यूड फोटो ले लिया। इसके बाद युवक ने युवती पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती के मना करने पर उसने उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी और उसे बदनाम करने के नाम पर ब्लैकमेलिंग करना शुरू कर दिया।

परेशान युवती ने की शिकायत, अब गिरफ्तार
युवक उसे अप्रैल 2021 से परेशान करने लगा, जिससे तंग आकर युवती ने सरकंडा थाने में शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। वहीं, इस घटना के बाद युवक फरार हो गया। इसी बीच पता चला कि युवक कोरिया में दूसरा मकान किराए पर लेकर रह रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने शनिवार को उसके ठिकाने में दिबश देकर उसे दबोच लिया। रविवार को पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular