Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: फेसबुक पर हुई दोस्ती, चैटिंग करते-करते दोनों नजदीक...

BCC News 24: फेसबुक पर हुई दोस्ती, चैटिंग करते-करते दोनों नजदीक आए.. मुलाकात के दौरान लड़के ने खींच ली अश्लील तस्वीरें, ब्लैकमेल कर दो साल तक करता रहा दुष्कर्म.. केस दर्ज

राजस्थान: झालावाड़ के रायपुर इलाके में ब्लैकमेल कर एक महिला टीचर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। अश्लील फोटोज को सार्वजनिक करने की धमकी देकर फेसबुक दोस्त के शादी के दबाव बनाने से परेशान होकर पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई। कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि रायपुर की रहने वाली एक महिला टीचर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि करीब 4 साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती बूंदी के इंद्रगढ़ निवासी बुंदू खां से हुई थी। दो सालों से उसकी फेसबुक के जरिए आरोपी बुंदू खां से चैटिंग पर बातचीत हो रही है। बातचीत के दौरान विश्वास होने पर दोनों की मुलाकात होने लगी। इस दौरान आरोपी ने उसकी कुछ आपत्तिजनक फोटो ले ली। फोटोज को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसके झालवाड़ के एक लॉज में मिलने बुलाया।

ब्लैकमेल कर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। पिछले दो साल से ब्लैकमेल कर आरोपी उससे दुष्कर्म कर रहा है। शादी करने के लिए दबाव बनाने से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस की शरण ली। रायपुर थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज कर प्रकरण को महिला थाने भेज दिया गया है। कोतवाली सीआई बलवीर सिंह को जांच सौंपी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular