Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- नीली बत्ती वाली गाड़ी में आए...

BCC News 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- नीली बत्ती वाली गाड़ी में आए लुटेरे, पुलिस बनकर लूट लिया पांच लाख का राजश्री गुटखा.. मारपीट कर मेटाडोर को भी ले गए साथ, कोरबा जाने के लिए निकला था चालक, पुलिस ने की घेराबंदी

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में पुलिस वाले बनकर पहुंचे चार लुटेरों ने मेटाडोर चालक को रोक लिया और मारपीट करते हुए मेटाडोर और उसमें भरे पांच लाख रुपए राजश्री गुटखा को लूटकर भाग निकले। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए युवक नीली बत्ती वाली गाड़ी में आए थे। ताकि, युवक को चकमा दे सके। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है। हालांकि, पुलिस ने लूटी हुई मेटाडोर को बरामद कर लिया है और लुटेरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने मेटाडोर को लावारिस हालत में जब्त कर लिया है।

पुलिस ने मेटाडोर को लावारिस हालत में जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मूलत: उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद निवासी विजय करण ग्राम कोरमी में रहता है। वह वाहन चालक है। सोमवार की सुबह करीब 4 बजे वह सिरगिट‌्टी के इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित राजश्री फैक्ट्री से गुटखा व पान मसाला भकर 407 मेटोडोर में कोरबा जाने के लिए निकला था। अभी वह तोरवा क्षेत्र के धूमा चौक पहुंचा था। उसी समय नीली बत्ती लगे कार में सवार लोग आए और उसे रोक लिया। इस दौरान कार में बत्ती लगे देखकर उसे लगा कि पुलिसकर्मी रोक रहे हैं। लिहाजा, उसने मेटाडोर रोक दिया। फिर उसके धमकाते हुए मारपीट करने लगे। फिर उसके मोबाइल व एक हजार रुपए के साथ ही मेटाडोर और उसमें भरे गुटखा लेकर चंपत हो गए।

गाड़ी रोककर किया अगवा फिर हाथ बांध कर छोड़ दिया
चालक विजय करण ने पुलिस अफसरों को बताया कि नीली बत्ती गाड़ी को देखकर उसने मेटाडोर रोक दिया। फिर उसे नीचे उतार दिए। इसके बाद उसे धमकी देते हुए जबरिया कार में बैठाकर अगवा कर लिया। कुछ दूर ले जाकर उसके हाथ को बांध दिए और उसे छोड़ दिए। उसकी मेटाडोर को लुटेरे के साथी लेकर भाग गए थे।

लूटपाट की वारदात के बाद SP पारुल माथुर घटनास्थल पहुंचकर आसपास लगे CCTV फुटेज की जांच करने कहा।

लूटपाट की वारदात के बाद SP पारुल माथुर घटनास्थल पहुंचकर आसपास लगे CCTV फुटेज की जांच करने कहा।

सुबह 10 पहुंचा थाने और दी लूटपाट की सूचना
तोरवा TI सुरेंद्र स्वर्णकार ने बताया कि लूटपाट की घटना के बाद ड्राइवर विजय ने इस घटना की जानकारी अपने परिचित और मालिक को दी। फिर उसके परिचित के लोग उसे लेने पहुंचे। इसके बाद वह सुबह करीब 10 बजे थाने पहुंचा। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही थी। इस दौरान मस्तूरी क्षेत्र के जयरामनगर के पास मेटाडोर के लावारिस हालत में खड़ी होने की जानकारी मिली।
गुटखा हो गए थे गायब
एडिशनल SP उमेश कश्यप के पास TI स्वर्णकार सहित अन्य पुलिसकर्मी जयरामनगर पहुंचे, तब मेटाडोर लावारिस हालत में खड़ी मिली। तलाशी लेने पर पता चला कि उसमें से 70 फीसदी गुटखा गायब है। आशंका जताई जा रही है कि लुटेरे दूसरी वाहन में गुटखा को लेकर भाग गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular