Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में नाबालिग से गैंगरेप... दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई लड़की...

छत्तीसगढ़ में नाबालिग से गैंगरेप… दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई लड़की को बदमाशों ने धमकाया, 20 हजार लूटे; 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

बलरामपुर: जिले में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। मंदिर में एक युवक के साथ पहुंची नाबालिग को 5 बदमाशों ने डरा-धमका कर 20 हजार भी लूट लिए। इसके बाद युवकों ने नाबालिग से गैंगरेप किया है। मामला रामानुजगंज थाना थाना क्षेत्र का है।

दर्शन करने पहाड़ी कोरवा जनजाति की नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ 4 अगस्त को गई थी। इसी दौरान वहां मौजूद बदमाश धमकाने लगे की तुम लोग यहां गलत काम करने आए हो। फिर बदमाशों ने कई जगह फोन किया। जिससे दोनों डर गए। इसके बाद बदमाशों ने उनसे पैसे लूट लिए। इतना ही नहीं नाबालिग को बदमाश मितगई रोड स्थित वन वाटिका के पास ले गए और उससे गैंगरेप किया है।

शिकायत के बाद हुई गिरफ्तारी

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकले थे। इधर, 5 अगस्त को डरी-सहमी लड़की ने रामानुजगंज थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया।

3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में वहीं 2 आरोपियों को पुलिस तलाश कर रही है।

3 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में वहीं 2 आरोपियों को पुलिस तलाश कर रही है।

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांचों बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया था। लेकिन इसी दौरान थाने ले जाते समय मुख्य आरोपी समेत 2 लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने उन्हें वापस पकड़ने का प्रयास किया। मगर पुलिस उन्हें वापस नहीं पकड़ पाई।

नाबालिग लड़की अपने परिचित के साथ पहाड़ी मंदिर दर्शन करने गई थी।

नाबालिग लड़की अपने परिचित के साथ पहाड़ी मंदिर दर्शन करने गई थी।

पुलिसकर्मियों पर भी हुआ एक्शन

वहीं, 2 आरोपियों के फरार होने पर कुछ पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन लिया गया है। एसपी लाल उमेद सिंह ने एक ASI और 3 आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। एसपी का कहना है कि, पुलिस हिरासत से गैंगरेप के 2 आरोपी फरार हो गए थे। लापरवाही सामने आने के बाद निलंबन की कार्रवाई की गई है। फरार आरोपियों की तलाश जारी है। फिलहाल 3 आरोपी अमित केरकेट्टा, गुलाबचंद पूरी और मजबुल्ला अंसारी से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की भी तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular