Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ में आदिवासी महिला से गैंगरेप... तीन लोगों ने पिलाई शराब, बेसुध...

छत्तीसगढ़ में आदिवासी महिला से गैंगरेप… तीन लोगों ने पिलाई शराब, बेसुध हुई तो किया दुष्कर्म; काम के बाद घर लौट रही थी

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक आदिवासी महिला को शराब पिलाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। महिला को तीन लोगों ने मिलने के लिए बुलाया था। आरोप है कि इस दौरान तीनों ने उसे शराब पिलाकर बेहोश कर दिया और फिर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी भाग निकले। होश में आने के बाद पीड़ित महिला ने परिजन के जरिए पुलिस को सूचना दी। शिकायत पर बेलगहना चौकी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पहले शराब पिलाई फिर किया गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक, 40 साल की आदिवासी महिला 13 सितंबर को मजदूरी करने गई थी। देर शाम घर लौटने के दौरान वहीं के रहने वाले सियाराम तिर्की, दुकाल बैगा और अशोक कुमार यादव ने उसे रोक लिया। अकेली पाकर उसे शराब पिलाने की बात कही। पहले तो महिला ने मना किया, पर आरोपियों के जिद करने पर मान गई।

महिला की सहमति के बाद तीनों युवकों ने उसे जमकर शराब पिलाई। महिला के नशे में धुत होते ही आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया और फिर वहां से भाग निकले।

महिला से गैंगरेप की घटना बेलगहना चौकी क्षेत्र की है।

महिला से गैंगरेप की घटना बेलगहना चौकी क्षेत्र की है।

आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा

महिला की शिकायत पर एक्शन में आई पुलिस आरोपियों के गांव पहुंची और घेराबंदी कर उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आ सके। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

चौकी प्रभारी बोले- पुलिस अफसरों ने किया है मना

बेलगहना चौकी प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि एक आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई है, जिस पर केस दर्ज किया गया है। लेकिन, पुलिस अफसरों ने इस घटना को सार्वजनिक करने से मना किया है। इसलिए मैं कुछ नहीं बता सकता। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच चल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular