Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पाली-तानाखार के विधायक का VIDEO वायरल... काम दिलाने को लेकर बातचीत...

कोरबा: पाली-तानाखार के विधायक का VIDEO वायरल… काम दिलाने को लेकर बातचीत और नोट गिनते दिखा शख्स; पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने साधा निशाना, कहा- इसका सच क्या है माननीय मुख्यमंत्री बताये; MLA मोहित राम केरकेट्टा ने बताया साजिश

रायपुर: नोटों के बंडल के साथ चंद्रपुर विधायक का वीडियो वायरल होने बाद कांग्रेस के एक और विधायक का स्टिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें विधायक मोहित केरकेट्टा से एक शख्स काम दिलाने को लेकर बातचीत कर रहा है। साथ ही पैसे गिनते भी दिखा है।

मोहित केरकेट्टा पाली-तानाखार विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं। जिनका वीडियो पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि अवैध वसूली करते अगर किसी भी नेता विधायक की कोई खबर सामने आए तो समझ जाइएगा कि नेता कांग्रेसी है।

इससे पहले कल ही चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव का भी एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह नोटों के बंडल के साथ दिख रहे थे। हालांकि उन्होंने इस पर कहा कि, मैं तो पैसों की तरफ देख भी नहीं रहा। बीजेपी पहले भी मेरे खिलाफ साजिश कर चुकी है।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने वीडियो ट्वीट किया है।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने वीडियो ट्वीट किया है।

क्या है वायरल वीडियो में
कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव के वीडियो की तरह इसमें किसी कोई नोटों का बंडल तो दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन लेन-देन जैसी बातें जरूर हो रही है। वायरल वीडियों में एक शख्स विधायक मोहितराम से काम नही मिलने के कारण एडवांस में दिये हुए पैसों को वापस मांगता सुना जा सकता है।

वहीं इस पूरी बातचीत में विधायक मोहिरात केरकेट्टा डीएमएफ मद से अपने विधासभा क्षेत्र से काम मांगने की बात कहते नजर आ रहे हैं। शख्स काम दिलाने के एवज में बार-बार किसी रेस्ट हाउस में पैसा देने की बात कह रहा है, जिस पर विधायक इस बात से साफ इंकार कर रहे हैं कि उन्होंने कोई पैसा नहीं लिया।

जानिए विधायक ने क्या कहा

विधायक मोहित राम केरकेट्टा ने बातचीत में बताया कि साजिश के तहत ये वीडियो बनाया गया है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि पहले वीडियो में वे गेस्ट हाउस में बैठे थे और उस दौरान काम दिलाने की चर्चा चल रही थी। जैसे आमतौर पर कई लोग विधायक के पास आकर काम दिलाने की मांग करते हैं। जबकि दूसरे वीडियो में शख्स से जबरन ये कहलवाया गया कि उसने कोई पैसा दिया है, जबकि मैंने उसी वीडियो में ही खंडन कर दिया कि मुझे उसने कोई पैसा नहीं दिया। इसके अलावा महिलाओं को रक्षाबंधन की मिठाई के लिए पैसे देने की बात केरकेट्टा ने की।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

चंद्राकर ने साधा निशाना
मामले में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने इसे पोस्ट करते हुए कहा है कि रिश्वतखोरी करते, घोटाला करते, अवैध वसूली करते अगर किसी भी नेता विधायक की कोई खबर सामने आए तो समझ जाइएगा कि नेता कांग्रेसी हैं। पाली-तानाखार विधायक मोहित राम केरकेट्टा की इस खबर ने ये भी तय कर दिया है कि इनकी इस रिश्वतखोरी हरकत से अब इन्हें टिकट जरूर मिलेगा। जनता भी सब देख रही है, जितनी रिश्वत मांगनी है मांग लो कांग्रेसियों, लेकिन चुनाव में वोट मांगोगे तो हार मिलेगी।

रामकुमार यादव का वीडियो हुआ था वायरल
इससे पहले चंद्रपुर विधानसभा के विधायक रामकुमार यादव एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वे नोटों के बंडल के साथ दिखाई रहे थे। रविवार को वीडियो सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री ओपी चौधरी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था- कांग्रेस विधायक जी के सामने रखे नोटों की गड्डी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जाँच के लिये CBI को सौंपने का साहस दिखायेगी?

विधायक रामकुमार यादव नोटों के बंडल के साथ दिखाई दिए।

विधायक रामकुमार यादव नोटों के बंडल के साथ दिखाई दिए।

इस वीडियो में नजर आ रहे चंद्रपुर के विधायक रामकुमार यादव ने बातचीत में कहा था कि- जो वीडियो वायरल किया है, वो ही बता सकता है। न मैं पैसे की तरफ देख रहा, न बात कर रहा। कल को हवाई जहाज के सामने मेरा वीडियो ले जो तो क्या जहाज मेरा हो जाएगा। पहले भी भाजपा के लोगों ने मेरा वीडियो वायरल किया है, पिछली बार तो चुनाव में ये कहते हुए एक वीडियो वायरल किया कि रामकुमार यादव ने पैसा लेकर विड्रॉ कर लिया था। अब किस किस वीडियो का विश्वास करेंगे लोग।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular