Sunday, February 25, 2024
HomeUncategorizedछत्तीसगढ़ में शिक्षिका के साथ गैंगरेप... वॉटर फॉल घुमाने ले गए थे...

छत्तीसगढ़ में शिक्षिका के साथ गैंगरेप… वॉटर फॉल घुमाने ले गए थे 2 युवक, फिर झाड़ियों में ले जाकर किया दुष्कर्म; फरार आरोपियों की तलाश

जशपुर: जिले के दनगरी वाटर फॉल घुमाने के नाम पर ले गए दो युवकों ने प्राइवेट स्कूल की टीचर के साथ गैंगरेप किया। युवकों की शिक्षिका से पहले से जान-पहचान थी। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, घटना 4 सितंबर की है। पुलिस ने बताया कि जशपुर जिले के एक निजी स्कूल में पदस्थ शिक्षिका को साथ लेकर दोनों आरोपी सद्दाम खान उर्फ सोनू और इम्तियाज दनगरी वॉटर फॉल घूमने गए थे। तीनों के बीच अच्छी जान-पहचान थी और फोन पर भी बातचीत होती थी, इसलिए शिक्षिका उनके साथ दोस्ती के नाते चली गई। पीड़िता मनोहरपुर की रहने वाली है।

पीड़ित शिक्षिका के मुताबिक वॉटरफॉल घूमने के बाद दोनों युवक शिक्षिका के साथ आसपास के सुनसान क्षेत्र में घूम रहे थे। इस इलाके में पुटुस की झाड़ियां हैं, जहां साथ में अकेली शिक्षिका को देखकर उनकी नीयत बिगड़ गई। दोनों युवकों ने शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसका विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गैंगरेप किया।

घटना की जानकारी किसी को भी देने पर आरोपियों ने शिक्षिका को जान से माने की धमकी दी और फरार हो गए। घटना से सहमी युवती किसी तरह पंडरापाट पुलिस चौकी पहुंची और मामले की जानकारी दी। पंडरापाट चौकी में मामला दर्ज कर बगीचा थाने भेज दिया गया। बगीचा पुलिस ने आरोपियों सद्दाम खान और इम्तियाज के खिलाफ धारा 294, 506, 323 और 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

कुसमी तक पहुंची पुलिस, फरार हैं आरोपी

बगीचा थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि पुलिस टीम आरोपियों की तलाश के लिए कुसमी तक पहुंची, लेकिन वे नहीं मिले। आरोपियों की तलाश के लिए टीमें रवाना की गई हैं, जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular